.

Noida: पहले पिलाई शराब फिर किया युवती के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

सूरजपुर थाने के प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि एक बड़ी कंपनी में एचआर मैनेजर के पद पर काम करने वाली युवती ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 2 दिन पहले राहुल नामक युवक उससे मिला।

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Sep 2018, 10:02:14 PM (IST)

नई दिल्ली:

नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र के डेल्टा सेक्टर में रहने वाली एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। युवक ने घर पर धोखे से बुलाकर दो दिन पहले कथित रूप से युवती का रेप किया। युवती एक नामी कंपनी में एचआर मैनेजर है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सूरजपुर थाने के प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि एक बड़ी कंपनी में एचआर मैनेजर के पद पर काम करने वाली युवती ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 2 दिन पहले राहुल नामक युवक उससे मिला। इसके बाद दोनो ने बातचीत करनी शुरू कर दी।

शिकायत में कहा गया है कि रविवार की रात राहुल ने युवती को फोन कर मिलने के लिए बुलाया तथा धोखे से उसे अपने घर ले गया। राहुल ने युवती को शराब पिलाई और कथित रूप से उसके साथ जबरदस्ती रेप किया।

और पढ़ेंं: UP में नहीं थम रहा मॉब लिंचिंग का कहर, अब मुजफ्फरनगर में 20 साल के युवक की पीट पीटकर हत्या

घटना की शिकायत पीड़िता ने देर रात थाना सूरजपुर में दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।