.

हरियाणाः महिला कॉन्स्टेबल के साथ रेप, दो लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

हरियाणा पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल ने दो लोगों पर कथित तौर पर रेप का आरोप लगाया है। महिला कॉन्स्टेबल ने दोनों के खिलाफ रेप, ब्लैकमैलिंग और धमकाने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज करवाया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Sep 2018, 08:53:32 AM (IST)

नई दिल्ली:

हरियाणा पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल ने दो लोगों पर कथित तौर पर रेप का आरोप लगाया है। महिला कॉन्स्टेबल ने दोनों के खिलाफ रेप, ब्लैकमैलिंग और धमकाने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज करवाया है। महिला कॉन्स्टेबल का आरोप है कि दो लोग कथित तौर पर जून 2014 से उसके साथ रेप कर रहे थे।

महिला कॉन्स्टेबल ने शिकायत दर्ज कराई कि साल 2014 में वो जोगिंदर नाम के एक शख्स से पहचान हुई थी और उसके बाद जोगिंदर ने महिला की फरीदाबाद, जिंद और पलवल में पोस्टिंग के दौरान उसका रेप किया।

जोगिंदर ने 2017 में अपना भाई से मिलवाया था जो फरीदाबाद पुलिस में हेड कांस्टेबल है। महिला का आरोप है कि जोगिंदर पैसे और संबंध बनाने के लिए उसे अक्सर ब्लैकमेल करता था क्योंकि उसके पास कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें थीं।

इस मामले में अभी तक तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और धमकाने के आरोप में एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

और पढ़ेंः Noida: पहले पिलाई शराब फिर किया युवती के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

मामला भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (गैंगरेप), 354 (यौन शोषण), 384 (लापरवाही), 506 (धमकी) के तहत दायर किया गया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

क्राइम की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें