.

फ्रांस के FIFA वर्ल्डकप जीतने के जश्न की गवाह बनी ऐश्वर्या राय, शेयर की फोटो

जैसे ही फ्रांस ने फीफा विश्वकप 2018 की ट्रॉफी को हाथ में उठाया, पेरिस की सड़कों पर फुटबॉल प्रेमी जश्न मनाने के लिए उतर गए।

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Jul 2018, 03:10:41 PM (IST)

मुंबई:

जैसे ही फ्रांस ने फीफा विश्वकप 2018 की ट्रॉफी को हाथ में उठाया, पेरिस की सड़कों पर फुटबॉल प्रेमी जश्न मनाने के लिए उतर गए। जिसका नजारा ऐश्वर्य़ा राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम से दिखाया। ऐश्वर्या फिलहाल अपनी बेटी आराध्या के साथ पेरिस में छुट्टियां मना रही है।

ऐश्वर्या ने पेरिस की सड़कों पर जश्न मनाते फुटबाल फैंस की कई तस्वीरों को साझा किया। ऐश्वर्या ने सेल्फी लेते हुए एक फोटो शेयर की जिसमें फ्रांस के नागरिक सड़कों पर उतरकर इस कामयाबी का जश्न मनाते नजर आए। इसके अलावा ऐश्वर्या ने अराध्या के साथ भी एक तस्वीर शेयर की।

इसके अलावा उन्होंने किलियान एमबापे की भी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह ट्राफी को चूमते हुए नजर आ रहे है। किलियान पहले टीएजर है जिन्होंने वर्ल्डकप में गोल किया हो।

फुटबॉल विश्व कप 2018 का खिताब फ्रांस के खाते में आते ही पेरिस में एफिल टावर के पास हजारों प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई।

ऐश्वर्या फिलहाल अनिल कपूर के साथ 'फन्ने खां' में नजर आने वाली है। ऐश्वर्या और अनिल बड़े पर्दे पर लगभग दो दशक बाद साथ दिखेंगे। इससे पहले वह वर्ष 2000 में 'हमारा दिल आपके पास है' और 1999 की हिट फिल्म 'ताल' में साथ नजर आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: 'जवां है मोहब्बत..' गाने में ऐश्वर्या ने कुछ यूं बिखरे जलवे, 85 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा गाना