Badhaai Ho Trailer: जब 'खुशखबरी' ने आयुष्मान की जिंदगी में मचाई खलबली, आप भी जान लीजिये राज़

| Last Updated:

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की गिनती इंडस्ट्री के बेहतरीन सितारों में होती है। आयुष्मान लीग से हटकर फिल्में कर दर्शकों को कभी रुलाते तो कभी लोटपोट करते हुए आये हैं। 'विक्की डोनर' से सिनेमा की दुनिया में अपनी पारी शुरुआत करने वाले आयुष्मान खुराना की एक और दिलचस्प फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है। 'बधाई हो' का ट्रेलर देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी। इस फिल्म में शादी की उम्र आयुष्मान खुराना की है लेकिन जब उनकी मां नीना गुप्ता प्रेग्नेंट हो जाती हैं तो उनकी ज़िंदगी रोलर कोस्टर राइड पर सवार हो जाती है। इस ट्रेलर को अब तक 37 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और दर्शकों के बीच अभी से इसका खुमार भी छा गया है।

'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना 'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा के साथ नज़र आएंगे। दोनों शादी के लिए तैयार होते है लेकिन इसी बीच एक ट्विस्ट उनकी ज़िंदगी में खलबली मचा देता है। फिल्म में नीता गुप्ता आयुष्मान की मां के किरदार में है वहीं गजराज राव पिता के किरदार में नज़र आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on Sep 11, 2018 at 3:55am PDT

और पढ़ें: बॉलीवुड के इस डायरेक्टर ने स्वरा भास्कर पर किया आपत्तिजनक ट्वीट, एक्ट्रेस ने जमकर लगाई लताड़

निर्देशक अमित राविंद्रनाथ शर्मा की 'बधाई हो' 19 अक्टूबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ट्रेलर रिलीज़ से एक दिन पहले फिल्म के मज़ेदार पोस्टर सामने आये थे, जिसमें दोनों सितारें पेट में पल रहे बच्चों की तरह दिखाई दे रहे हैं।

#BadhaaiHo! Khush Khabri hai... What do you guys think?@sanyamalhotra07 #NeenaGupta @raogajraj @BadhaaiHoFilm @JungleePictures @ChromePictures pic.twitter.com/xkcmB3gGuQ

— Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) September 10, 2018

#BadhaaiHo! Khoob mazaa aane wala hai! Trailer out tomorrow! pic.twitter.com/SDCAFDfE6T

— Sanya Malhotra (@sanyamalhotra07) September 10, 2018

इसके अलावा आयुष्मान श्रीराम राघवन की आगामी फिल्म 'अंधाधुन' में दृष्टिहीन पियानोवादक की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। इस फिल्म में राधिका आप्टे और तब्बू भी प्रमुख भूमिकाओं में है।

First Published: