हाथ में राइफल उठाये अक्षय कुमार की 'केसरी' का पोस्टर रिलीज़, इंस्टाग्राम पर लिखा ये मैसेज

| Last Updated:

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग मूवी 'केसरी' का शानदार पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। इस पोस्टर में अक्षय को सिख योद्धा के रूप में देखा जा सकता है। इसमें उन्होंने एक हाथ में राइफल उठाई हुई है। ऐसा लग रहा है कि वह सिख योद्धाओं के समूह का नेतृत्व कर रहे हैं। पोस्टर पर लिखा हुआ है, आज मेरी पगड़ी भी केसरी..जो बहेगा मेरा वो लहू भी केसरी... और मेरा जवाब भी केसरी। इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'सारागढ़ी के अवसर पर 'केसरी' फिल्म की पहली झलक। सारागढ़ी के शहीदों को हमारी श्रद्धांजलि।'

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Sep 12, 2018 at 3:31am PDT

केसरी सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है, जिसमें 21 सिखों ने 10,000 अफगानियों के खिलाफ 1897 में लड़ाई की थी। अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल 21 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 'केसरी' में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। इसके अलावा टीवी एक्टर मोहित रैना भी नजर आएंगे।

और पढ़ें: 'लवरात्रि' विवाद में सलमान खान की बढ़ी मुश्किलें, बिहार की इस अदालत ने FIR दर्ज करने के दिये आदेश

'केसरी' के अलावा अक्षय कुमार रजनीकांत के साथ '2.0' में नज़र आएंगे। इस फिल्म का फंस को बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म में अक्षय के लुक ने फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को दोगुना कर दिया है। फिल्म का टीजर 13 सितंबर को रिलीज होगा। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और थलाइवा की '2.0' साल की सबसे महंगी फिल्म है।

(इनपुट- आइएएनएस)

First Published: