इस भोजपुरी हीरो के साथ संभावना ने लगाया ठुमका, वीडियो देख भर उठेंगे आहें !

| Last Updated:

पटना:

'आम्रपाली तोहरे खातिर' गाने में आम्रपाली के साथ ठुमका लगाने के बाद राजू सिंह माही ने अब संभावना सेठ के साथ ठुमके लगाए हैं। खुद संभावना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को साझा किया है। राजू सिंह माही ने सोमवार को बताया, 'हे लीली' शीर्षक वाले इस गीत को निर्माता अनिल काबरा और निर्देशक धीरज ठाकुर की फिल्म 'चैंपियन' के लिए विशेष तौर पर फिल्माया गया है। इस गीत को संगीतकार अनुज तिवारी और सोमी ने आवाज दी है। गाने के गीतकार मनोज मोहित और बिरजू पाल हैं।'

उल्लेखनीय है कि इस फिल्म में अभिनेता रवि किशन, राजू सिंह माही, किशन राय, कनक पांडे, मोनिका राय, आयुषी तिवारी प्रमुख भूमिकाओं में हैं ।

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले 'लव के लिए कुछ भी करेगा' के एक गीत में माही ने आम्रपाली दुबे के साथ ठुमके लगाए थे। इस गीत को यूट्यूब के कई चैनलों पर लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया।

View this post on Instagram

Shersingh with my @singhpawan999 😍😍😍Shot an amazing song #dance #shooting #stage #performance #lovemylife #lovemyjob #gratitude

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on Sep 4, 2018 at 12:00am PDT

ये भी पढ़ें: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने जब राखी सावंत के लगाए ठुमके, लोग हो गए बोल्ड, देखें VIDEO

माही ने बताया कि 'बिग बास' में बतौर खिलाड़ी भाग ले चुकीं संभावना के आगामी गीत 'हे लीली' के भी हिट होने की काफी उम्मीद है।

First Published: