'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' के ट्रेलर को देखकर जाग जाएगी आप की देशभक्ति !

| Last Updated:

नई दिल्ली:

प्रदीप पांडेय अभिनीत फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' का ट्रेलर बकरीद के मौके पर रिलीज किया गया। दमदार एक्शन से भरपूर फिल्म का भोजपुरी सिनेप्रेमी काफी समय से इसका इंतजार कर रहे थे। देखते ही देखते फिल्म का ट्रेलर हिट हो गया। अबतक इसे 8 लाख से ज्यादा लोगों ने 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' ट्रेलर देख चुके हैं।

इस फिल्म से बॉलीवुड एक्टर राहुल देव भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में प्रदीप पांडेय का जबरदस्त एक्शन सीन है। वहीं, मोनालीसा ने फिल्म में अपनी अदाओं के जलवे बिखेरा है।
फिल्म में देशप्रेम और प्रेम को किस तरह दिखाया गया है वो ट्रेलर देखकर पता चल जाता है। फिल्म में जबरदस्त डायलॉग हैं।

और पढ़ें : 'गोल्ड' या 'सत्यमेव जयते' ? जानें कमाई के मामले में कौन-सी फिल्म किस पर पड़ी भारी

भोजपुरी (Bhopuri) फिल्मों के मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर राजकुमार आर पांडेय का कहना है कि सभी फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी कुछ नयापन लाने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा, 'हमारे जो भोजपुरी के अच्छे दर्शक हैं, उनको हमेशा एक ही खाना बार-बार परोसा जाये तो वह बोर हो जाते हैं इसलिए मैं अपनी हर फिल्मों में नया कारनामा करते रहता हूं।'

फिल्म दुर्गापूजा के आसपास रिलीज होगी। प्रदीप पांडेय के अलावा मोनालिसा, शुभी शर्मा, प्रिया शर्मा, राहुल देव जैसे स्टार्स काम करते नजर आएंगे।

भोजपुरी की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...www.newsstate.com/entertainment/bhojpuri-cinema

बता दूं कि इससे पहले भी पाकिस्तान कनेक्शन को लेकर कई फिल्में बन चुकी हैं। 'पटना से पाकिस्तान', दुल्हन चाही पाकिस्तान से', 'पाकिस्तान में जय श्रीराम' 'लाहौर से गुजरेगी गंगा, 'इस्लामाबाद की छाती पर लहराएगा तिरंगा' फिल्में शामिल है। जिसमें 2015 में बनी फिल्म 'पटना से पाकिस्तान' जबरदस्त हिट हुई थी।

और पढ़ें : शादी से पहले दीपिका पादुकोण को याद आएं एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर! जानें क्यों

देखें फिल्म का ट्रेलर :

First Published: