.

A..B..C..D के चक्कर में फंसी भोजपुरी क्वीन अक्षरा, शेयर किया मजेदार वीडियो

अक्षरा सिंह (Akshara singh) भोजपुरी की सफल एक्ट्रेस में शुमार है। इसलिए उन्हें भोजपुरी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। अक्षरा फिल्मों में अपनी अदाओं के साथ-साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Sep 2018, 06:37:00 PM (IST)

नई दिल्ली:

अक्षरा सिंह (Akshara singh) भोजपुरी की सफल एक्ट्रेस में शुमार है। इसलिए उन्हें भोजपुरी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। अक्षरा फिल्मों में अपनी अदाओं के साथ-साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं। लोग अक्षरा के हर अंदाज को बेहद पसंद करते हैं। 

अक्षरा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जो वायरल हो गया है। इस वीडियो में भोजपुरी क्वीन A for apple, B for boy...सीखती नजर आ रही है। अक्षरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है-cutoo me।

अक्षरा के वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही देर में इसे 12 हजार से ज्यादा लाइक मिल गए। कुछ दिन पहले अक्षरा ने सिंगापुर की तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वो काफी खूबसूरत दिख रही थीं। फोटोज में वे काले रंग के स्लीवलेस टॉप और चश्मे में दिखाई दे रही थी।

बता दें कि अक्षरा मुंबई से हैं और करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी। लेकिन आज वो भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन बन चुकी है। अक्षरा की आवाज भी काफी अच्छी हैं। वे गाती भी हैं।

बता दें कि इस सावन के महीने में भोजपुरी क्‍वीन अक्षरा सिंह 'बोल बम' गीत गाए थे। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इस गाने में अक्षरा सिंह के लुक और डांस की काफी तारिफ की जा रही थी।

और पढ़ें : शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने दिया बेबी बॉय को जन्म, बॉलीवुड ने दी ढेरों बधाइयां