logo-image

जब फ्रांस के दौरे पर ट्रंप ने ब्रिगेट मैक्रों से कहा, 'आपकी फिगर बहुत अच्छी है'

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने पेरिस दौरे पर प्रथम फ्रांसीसी महिला ब्रिजिट मैक्रों की खूबसूरती और आकर्षक फिगर की तारीफ की है। बोले - 'आपकी फिगर बेहद अच्छी है।' इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो।

Updated on: 14 Jul 2017, 11:54 AM

नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने पहले आधिकारिक पेरिस दौरे पर प्रथम फ्रांसीसी महिला ब्रिजिट मैक्रों की खूबसूरती और आकर्षक फिगर की तारीफ की है। इसके बाद यह घटना इंटरनेट पर वायरल हो गई है। डोनाल्ड ट्रंप ने प्रशंसा करते हुए कहा, 'आपकी फिगर बेहद अच्छी है।'

ख़ास बात यह है कि इस समय अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप भी खड़ी थी। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले पेरिस में स्वागत समारोह के दौरान ट्रंप और ब्रिजिट मैक्रों ने एक-दूसरे के साथ झिझकते हुए हाथ मिलाया।

वहीं, गार्जियन की रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ट्रंप की टिप्पणी को 'सेक्सिस्ट' करार देते हुए उसकी निंदा की है।

फ्रीलांस वीडियो प्रोड्यूसर और नारीवादी व लैंगिक मुद्दों पर लिखने वाले लेखक ऐलेक्स बर्ग ने ट्विटर पर लिखा, 'ट्रंप का फ्रांस की प्रथम महिला को कहना, 'आपकी फिगर बहुत अच्छी है', प्रशंसा और यौन दुर्व्यवहार के बीच के फर्क को भूलने वाले पुरुषों का उदाहरण है।'

ट्रंप ने दिए संकेत, पेरिस समझौते पर बदल सकते हैं राय

वहीं, डॉक्यूमेंटरी निर्माता और अभिनेत्री जेन सीबेल न्यूसम ने ट्वीट किया, 'मिस्टर ट्रंप - महिलाएं अपने शरीरों को लेकर आपकी अनचाही टिप्पणियां नहीं सुनना चाहतीं। यह बेहद अनुचित है।' हालांकि इस मुद्दे पर व्हाइट हाउस ने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार किया है।

फोटोज़ में देखें: प्रियंका चोपड़ा की इन बोल्ड तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर मचाई धूम

मनोरंजन: प्रियंका चोपड़ा ने 'बेवॉच' के बाद इस हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू की

खेल से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें