इंद्रा नूयी ने कहा, ट्रंप के चुने जाने के बाद पेप्सी के कर्मचारियों में है डर

पेप्सी की सीईओ इंद्रा नूयी ने कहा है कि ट्रंप के चुने जाने के बाद पीसी में काम करने वालों को अपनी सुरक्षा की चिंता सता रही है।

  |   Updated On : November 16, 2016 03:22 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

New Delhi:  

पेप्सी की सीईओ इंद्रा नूयी ने कहा है कि ट्रंप के चुने जाने के बाद पीसी में काम करने वालों को अपनी सुरक्षा की चिंता सता रही है। नूयी के इस बयान के बाद ट्रंप समर्थकों ने उनपर हल्ला बोल दिया और सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रॉल किया गया।

यह भी पढ़ें: ट्रंप ने की पुतिन से बातचीत, खतरों और चुनौतियों पर हुई चर्चा

जब नूयी से पूछा गया कि 9 नवंबर की सुबह उन्हें कैसा महसूस हो रहा था, तो उन्होंने पूछ, 'क्या आपके पास टिशू पेपर है।' नूयी ने कहा कि उन्हें अपनी बेटियों के सवालों का सामना करना पड़ रहा था, पेप्सी में काम करने वाले भी पूछ रहे थे क्या वो सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें: जानिये इजरायल से भारत का क्या और कैसा रहा है रिश्ता

उन्होंने कहा कि पेप्सी ब्रांड को भूल जाइये, क्या कोई भी महिलाओं के वैसी बातें कह सकता है, जैसी ट्रंप करते हैं। सभ्य समाज में ऐसी भाषा के लिए कोई जगह नहीं है। हांलांकि नूयी ने ट्रंप को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि लोकतंत्र की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और अब सब को साथ मिलकर आगे बढ़ना है। नूयी चुनाव प्रक्रिया की शुरूआत से ही हिलेरी की समर्थक थीं।

First Published: Wednesday, November 16, 2016 02:46 PM

RELATED TAG: Pepsi, Donald Trump, Indra Nooyi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो