logo-image

आतंक पर सख्त हुआ पाकिस्तान, चार आतंकी ढेर, 600 संदिग्ध हिरासत में

ऑपरेशन रद्द-उल-फसाद पाकिस्तान में आतंकियों के खिलाफ जारी एक अभियान है।

Updated on: 26 Feb 2017, 08:20 PM

highlights

  • छापेमारी कार्रवाई के दौरान हथियारों को जब्त करने और साहित्य प्रतिबंधित करने का दावा किया
  • पंजाब रेंजर्स ने कारोर, लेह और रावलपिंडी सहित पंजाब के 200 से अधिक तलाशी अभियान चलाए 

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के लेह और रावलपिंडी स्थित विभिन्न भागों में पंजाब पुलिस और रेंजर्स के आतंकवाद निरोधक दस्ते ने आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने इस कार्रवाई में अब तक 4 आतंकियों को मार गिराया और लगभग 600 संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है।

इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के अनुसार, हाल ही में शुरू किए गए रद्द-उल-फसाद अभियान के तहत शनिवार को सेना और कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने छापेमारी कार्रवाई के दौरान हथियारों को जब्त करने और साहित्य प्रतिबंधित करने का दावा किया।

बता दें कि ऑपरेशन रद्द-उल-फसाद पाकिस्तान में आतंकियों के खिलाफ जारी एक अभियान है। पंजाब रेंजर्स ने कारोर, लेह और रावलपिंडी सहित पंजाब के विभिन्न क्षेत्रों में 200 से अधिक तलाशी अभियान चलाए हैं। आईएसपीआर के अनुसार, रेंजर्स ने दोनों जिलों में संदिग्ध घरों, मदरसों और दुकानों की खोज की है,

ये भी पढ़ें, गुजरात में एटीएस ने दो संदिग्ध ISIS आतंकियों को किया गिरफ्तार, बड़े हमले की कर रहे थे साजिश

आईएसपीआर ने दावा किया कि सुरक्षा कर्मियों ने गोलीबारी के दौरान चार संदिग्ध आतंकवादियों को मार गिराया था। वहीं इसके साथ ही उन्होंने इन संदिग्धों में से कुछ अफगान नागरिकों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें, अफगानिस्तान में IS के चंगुल से अगवा सभी 42 नागरिको को रिहा कराया गया

पाकिस्तानी सेना ने दावा किया कि देश के विभिन्न भागों में आतंकवादी हमलों से सैकड़ों लोगों की जानें गई जिसके बाद Raddul Fassad अभियान शुरू किया गया।

ये भी पढ़ें, ISIS के चंगुल में 18 महीने रहे डॉक्टर राममूर्ति लौटे भारत, मोदी को कहा 'शुक्रिया'