अपनी बेटी मेघन की शाही शादी में शामिल नहीं होंगे थॉमस

  |   Updated On : May 16, 2018 11:23 PM
मेघन और प्रिंस

मेघन और प्रिंस

लंदन:  

प्रिंस हैरी के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रहीं अभिनेत्री मेघन मर्केल के पिता थॉमस मर्केल बेटी की शादी में शामिल नहीं होंगे। केनसिंग्टन पैलेस ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह बेहद ही निजी मामला है।

'इंडिपेंडेंट डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, एक प्रवक्ता ने कहा कि मेघन और प्रिंस ने 'हालात को समझने और इस मुश्किल परिस्थिति में मर्केल का सम्मान करने का आग्रह किया है।'

वेबसाइट 'टीएमजेड डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री मेघन के पिता थॉमस ने कहा कि वह अपनी बेटी की शादी में शामिल नहीं हो रहे हैं क्योंकि उन पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने पैसे कमाने के लिए अपनी तस्वीरें खिंचवाईं।

इस साक्षात्कार में थॉमस ने कहा कि एक सप्ताह पहले ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, लेकिन वह अस्पताल से जल्द ही निकल गए ताकि विंडसर कैसल में आयोजित समारोह में पहुंच सकें।

और पढ़ें: HAWAII में ज्वालामुखी स्फोट को लेकर रेड अलर्ट जारी

लेकिन, तस्वीर के विवाद के बाद थॉमस ने अपनी बेटी की शादी में शामिल न होने का फैसला लिया है, ताकि इस मामले के कारण शाही परिवार और मेघन की छवि खराब न हो।

उन्होंने कहा कि भविष्य की राजकुमारी (उनकी बेटी) ने जब प्रिंस हैरी के साथ डेट करना शुरू किया तो उन्हें पांच से दस लाख डालर दिए जाने के प्रस्ताव के साथ साक्षात्कार के प्रस्ताव मिले थे लेकिन उन्होंने सभी को खारिज कर दिया था।

और पढ़ें: अमेरिकी मीडिया ने पेश की भारत की 'नकारात्मक छवि', भारतीय राजूदत ने की आलोचना

RELATED TAG: Thomas Markle, Meghan Markle, Royal Wedding, Prince Harry,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो