टेक्सास टेक यूनिवर्सिटी में गोलीबारी में पुलिसकर्मी की मौत, संदिग्ध छात्र गिरफ्तार

By   |  Updated On : October 10, 2017 09:25 AM
टेक्सास टेक यूनिवर्सिटी में गोलीबारी (सांकेतिक फोटो)

टेक्सास टेक यूनिवर्सिटी में गोलीबारी (सांकेतिक फोटो)

ख़ास बातें
  •  टेक्सास टेक यूनिवर्सिटी के पुलिस डिपार्टमेंट के पास गोलीबारी
  •  यूनिवर्सिटी ने ट्वीट कर घटना की पुष्टि की, बंद किया गया कैंपस

नई दिल्ली:  

टेक्सास टेक विश्वविद्यालय के कैंपस के अंदर गोलीबारी में SWAT टीम ने ऑपरेशन के दौरान एक संदिग्ध छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। इस संदिग्ध छात्र पर गोलीबारी में पुलिस अधिकारी की हत्या का संदेह है। 

गोलीबारी में पुलिसकर्मी की मौत के बाद टेक्सास टेक यूनिवर्सिटी (टीटीयू) के कैंपस को करीब एक घंटे के लिए बंद कर दिया गया था।

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है। घटना अमेरिकी समय के अनुसार सोमवार रात (9 अक्टूबर) की है।

यूनिवर्सिटी ने ट्वीट कर घटना की पुष्टि की है। यूनिवर्सिटी की ओर से ट्वीट में बताया गया, 'टीटीयू पुलिस डिपार्टमेंट के पास गोलीबारी हुई है। कैंपस को बंद कर दिया गया है। सभी सुरक्षित स्थान ले लें।' फिलहाल इस बारे में और जानकारी नहीं मिल सकी है। टीटीयू के मुताबिक इमरजेंसी की स्थिति अभी भी बनी हुई है।

अभी कुछ दिनों पहले ही लास वेगास में संगीत कार्यक्रम के दौरान एक बंदूकधारी की ओर से की गई अंधाधुंध गोलीबारी में 59 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना को स्टीफन पेडॉक नाम के एक व्यक्ति ने अंजाम दी थी।

यह भी पढ़ें: रिपब्लिकन सीनेटर ने कहा, अमेरिका को तीसरे विश्वयुद्ध की तरफ ले जा सकते हैं ट्रंप

RELATED TAG: Texas, Texas Tech University, America, Shooting,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो