logo-image

अमेरिका के न्यू जर्सी में भारतीय महिला और उसके बेटे की रहस्यमयी मौत, घर में मिला शव, हत्या की आशंका

पति जब गुरुवार शाम घर लौट, तो उन्होंने अपनी पत्नी और बेटे को मृत पाया।

Updated on: 24 Mar 2017, 08:32 PM

highlights

  • मृत महिला की पहचान एन. शशिकला (40) और बेटे की पहचान अनीश साई(7) के रूप में हुई है
  • हनुमंता और उनकी पत्नी शशिकला सॉफ्टवेयर पेशेवेर थे
  • शशिकला घर से ही काम करती थी
  • दोनों पिछले नौ साल से अमेरिका में रह रहे थे

विजयवाड़ा:

अमेरिका के न्यूजर्सी में एक भारतीय महिला और उसके सात साल के बेटे का शव उनके घर में मृत पाया गया है। ये दोनों आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे और यहां रह रहे उनके परिजनों ने ही दोनों की मौत के बारे में जानकारी दी।

प्रकाशम जिले में शुक्रवार को पीड़िता के परिवार से मिली जानकारी के अनुसार, शशिकला के पति जब गुरुवार शाम घर लौट, तो उन्होंने अपनी पत्नी और बेटे को मृत पाया। मृत महिला की पहचान एन. शशिकला (40) और बेटे की पहचान अनीश साई(7) के रूप में हुई है। 

आंध्र प्रदेश विधानसभा में प्रकाशम जिले से विधायक, वाई. सम्बासिवा राव ने इस घटना के बारे में फोन पर उत्तरी अमेरिका में तेलुगू एसोसिएशन (टीएएनए) से बात की है। 

और पढ़ें: शिवसेना के दबंग सांसद रवींद्र गायकवाड़ के खिलाफ 2 FIR, एयर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट का है आरोप

सम्बसिवा ने कहा कि मां और उसके बेटे की हत्या की गई है। हनुमंता और उनकी पत्नी शशिकला सॉफ्टवेयर पेशेवेर थे। शशिकला घर से ही काम करती थी। दोनों पिछले नौ साल से अमेरिका में रह रहे थे। 

भारतीय इंजीनियरों से संबंधित घटनाओं की श्रृंखला में यह अपने तरह की ताजा घटना है। इससे पहले तेलंगाना के एयरोनॉटिकल इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला (32) की भी हत्या की गई थी। श्रीनिवास की अमेरिकी नौसेना के पूर्व कर्मी एडम डब्ल्यू.परिंटन ने 23 फरवरी को गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

ये भी पढ़ें- योगी आदित्यनाथ 27 मार्च को जाएंगे अयोध्या, यूपी सीएम बनने के बाद उनका पहला दौरा

इसके अलावा, तेलंगाना की वामशी रेड्डी मामिडाला की भी कैलिफोर्निया के मिलपिटास में 10 फरवरी को गोली मार कर हत्या की गई थी।