logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

VIDEO: इमरान खान ने 5 बच्चों की मां बुशरा मेनका से की तीसरी शादी

बुशरा और इमरान की पहली मुलाकात साल 2015 में लोधरन में हुए उपचुनाव के दौरान हुई थी।

Updated on: 19 Feb 2018, 12:23 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान ने लाहौर में बुशरा मनेका से तीसरी शादी की। इसके पहले भी दोनों की शादी की खबरें मीडिया में आई थीं, लेकिन इमरान ने इन खबरों को अफवाह बताया था।

इमरान खान की तीसरी शादी की पुष्टि पाकिस्तान तहरीके इंसाफ ने की है। पार्टी का कहना है कि शादी का समारोह बुशरा के घर पर हुआ। इसमें सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए।

ये भी पढ़ें: 13 साल बाद पुरानी यादें फिर ताज़ा करने आया 'शक्तिमान'

जानकारी के मुताबिक, बुशरा एक आध्यात्मिक गुरु हैं। वह 'पिंकी' के नाम से भी मशहूर हैं। इसके पहले उन्होंने खवार फरीद मनेका से शादी की थी। दोनों का तलाक हुए कुछ साल बीत चुके हैं। बुशरा के 2 बेटे और 3 बेटियां मिलाकर 5 बच्चे हैं।

बुशरा और इमरान की पहली मुलाकात साल 2015 में लोधरन में हुए उपचुनाव के दौरान हुई थी। उस वक्त इमरान वहां प्रचार कर रहे थे।

इमरान ने 1995 में पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ से शादी की थी। उनसे इमरान को दो बेटे हैं। 2004 में दोनों का तलाक हो गया। फिर 42 साल के इमरान ने 2015 में रेहम खान से शादी की, लेकिन यह रिश्ता सिर्फ 10 महीने ही चल सका।

ये भी पढ़ें: भुवनेश्वर के भंवर में फंसी दक्षिण अफ्रीका, भारत ने 28 रनों से दी मात