क्या 23 सितंबर को दुनिया खत्म होगी, कुछ लोग ऐसा मानते हैं

  |  Updated On : September 16, 2017 12:16 AM

नई दिल्ली:  

कुछ लोगों को षड्यंत्र की थ्योरी में दिलचस्पी होती है लेकिन कई ऐसे भी होते हैं जिन्हें ये पसंद नहीं होता। लेकिन फिलहाल इस समय एक नया षड्यंत्र की थ्योरी चर्चा में है और वो ये है कि दुनिया खत्म होने वाली है।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, इंटरनेट पर षड्यंत्रकारी लगातार ये प्रचारित कर रहे हैं कि दुनिया खत्म होने वाली है। उनका विश्वास है कि ये जल्द ही होने वाला है। उनके अनुसार 23 सितंबर को ऐसा होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, बुक ऑफ रेवेलेशन के मुताबिक ये षड्यंत्रकारी लोगों को बता रहे हैं कि योग्य इसाई स्वर्ग में भेजे जाएंगे लेकिन बाकी लोगों को दुनिया खत्म होता देखने के लिये छोड़ दिया जाएगा।

इनका कहना है कि एक रेवेलेशन में दिये संकेत के अनुसार एक महिला सूर्य का कपड़ा पहने और चंद्रमा को अपने पांव के नीचे रखे और 12 सितारों का मुकुट पहने दिखेगी तब ऐसा होगा।

और पढ़ें: रजनीकांत के राजनीति में आने पर साथ आएंगे कमल हासन

खगोलीय घटनाओं के कारण जिस तरह का संयोग बन रहे है। जो लोग इसमें विश्वास करते हैं वो इशका प्रचार जोरों से कर रहे हैं। जिस महिला का जिक्र किया जा रहा है वो कन्या राशि को दर्शाती है, जबकि सिंह राशि को मुकुट दर्शा रहा है।

और पढ़ें: अस्त्र मिसाइल का सफल परीक्षण, IAF में जल्द होगा शामिल

RELATED TAG: End Of The World, Conspiracy Theorists,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो