logo-image

बेनजीर भुट्टो की बेटियों ने मुशर्रफ को बताया 'हत्यारा', कहा- अदालत का सामना करें जनरल

बेनजीर की सबसे बड़ी बेटी बख्तावर भुट्टो जरदारी ने ट्वीट कर पूर्व जनरल को 'कायर' कहा। उन्होंने कहा कि मुशर्रफ को टीवी टॉक शो छोड़कर अदालत का सामना करने चाहिए।

Updated on: 22 Sep 2017, 11:10 PM

highlights

  • बेनजीर भुट्टो की हत्या 27 दिसंबर, 2007 को कर दी गई थी
  • मुशर्रफ को बेनजीर की हत्या के मामले में बनाया गया है आरोपी
  • बेनजीर की बेटी ने 'शेमऑनमुशर्रफ' हैशटैग के साथ ट्वीट कर मुशर्रफ पर जताई नाराजगी

नई दिल्ली:

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की बेटियों ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को उसके पिता और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता आसिफ अली जरदारी को बेनजीर की हत्या में शामिल होने का आरोप लगाने पर आड़े हाथों लिया और उन्हें 'हत्यारा' कहा है।

बेनजीर की सबसे बड़ी बेटी बख्तावर भुट्टो जरदारी ने ट्वीट कर पूर्व जनरल को 'कायर' कहा। उन्होंने कहा कि मुशर्रफ को टीवी टॉक शो छोड़कर अदालत का सामना करने चाहिए।

बेनजीर-जरदारी की दूसरी बेटी आसिफा भुट्टो जरदारी ने भी ट्विटर पर हैशटेग 'शेमऑनमुशर्रफ' के साथ मुशर्रफ पर आरोप लगाते हुए कहा, 'वह पीड़ितों पर आरोप लगा रहे हैं।'

उन्होंने मीडिया को भी मुशर्रफ को कवरेज देने के लिए आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह 'एक भगोड़े हत्यारे को मीडिया की ओर से कवरेज दिए जाने पर निराश और चकित' हैं।

यह भी पढ़ें: 'पागल' किम जोंग को ऐसा सबक सिखाऊंगा, जो पहले कभी नहीं हुआ: ट्रंप

मुशर्रफ ने गुरुवार को एक वीडियो संदेश में कहा था, 'भुट्टो परिवार के सभी दुखों के लिए और बेनजीर एवं मुर्तजा भुट्टो की हत्या का जिम्मेदार और कोई नहीं, बल्कि आसिफ अली जरदारी हैं।'

उन्होंने कहा था कि जरदारी ने अपने कार्यकाल के दौरान मुर्तजा भुट्टो की हत्या की जांच के लिए कुछ नहीं किया। 

मुशर्रफ ने यह बयान ऐसे समय दिया है, जब एक दिन पहले ही उन्हें बेनजीर भुट्टो की हत्या के मामले में आरोपी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: 'टेररिस्तान' बताए जाने पर NSA अजित डोभाल पर भड़का पाकिस्तान, कहा-'भारत की क्षेत्रीय दादागिरी के मंसूबे को कभी पूरा नहीं होने देंगे'

गौरतलब है कि 31 अगस्त को रावलपिंडी की एक अदालत ने आतंकवादी संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान(टीटीपी) के पांच सदस्यों को बेनजीर हत्या मामले में सबूतों के अभाव मे बरी कर दिया था। बेनजीर भुट्टो की 27 दिसंबर, 2007 को हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें: PICS: 'केदारनाथ' के सेट से सारा अली खान की बिना मेकअप वाली फोटोज वायरल