logo-image

बर्धमान में बीजेपी सांसद जॉर्ज बेकर पर हमला, टीएमसी को ठहराया जिम्मेदार

पश्चिम बंगाल के बर्धमान में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद जॉर्ज बेकर की कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी।

Updated on: 24 Jun 2017, 08:53 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के बर्धमान में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद जॉर्ज बेकर की कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी। हमलावर ने बर्धमान के कालना में सांसद के कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने बेकर की कार पर पत्थर मारकर उसे क्षतिग्रस्त किया और उन्हें तथा उनके साथियों को घायल कर दिया।

सांसद और अभिनेता बेकर ने हमले के लिए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को जिम्मेदार ठहराया है। बीजेपी नेता ने कहा कि हमले के पीछे टीएमसी का हाथ है।

बेकर कालना में 'विस्तारक' कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। जहां उनपर हमला किया गया। जिसके बाद पुलिस की मदद से बेकर को कार से निकाला गया। बेकर ने मारपीट के खिलाफ कालना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

पीटीआई के सूत्रों के मुताबिक, 'बेकर और अन्य को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद डिसचार्ज कर दिया गया।'

बेकर ने कहा, 'टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हमारे पार्टी के कार्यकर्ताओं को पीटा। जब मैं गाड़ी से नीचे उतरा तो उन्होंने मेरे ऊपर भी हमला किया। हमलावरों में से एक ने मेरे सिर पर वार किया लेकिन मैंने इसका विरोध किया। कुछ लोगों ने मुझ पर पीछे से भी हमला किया।'

वहीं पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि हर दिन बीजेपी के विस्तारक कार्यक्रम में शामिल होने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं को राज्य में मारा जा रहा है।

वहीं टीएमसी ने बीजेपी के आरोपों को खारिज कर दिया है। बर्धवान ग्रामीण के जिलाध्यक्ष और राज्य मंत्री स्वप्न देबनाथ ने कहा, 'बेकर पर हुए हमले के बारे में सुना है लेकिन टीएमसी का इसमें कोई रोल नहीं है। यह बीजेपी के अंदर विवाद का नतीजा है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।'

आपको बता दें की पश्चिम बंगाल में अबतक कमजोर रही बीजेपी टीएमसी और वामदलों को चुनौति देने के लिए तैयारी में जुटी है।

और पढ़ें: AIRTEL का मॉनसून ऑफर, मिलेगा मुफ्त 30 GB डाटा