बीजेपी सांसद रूपा गांगुली के बिगड़े बोल, कहा- महिलाएं पश्चिम बंगाल से बिना रेप वापस नहीं जा सकती

By   |  Updated On : July 14, 2017 08:28 PM
बीजेपी सांसद रूपा गांगुली (फाइल फोटो)

बीजेपी सांसद रूपा गांगुली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

राजनीति में गिरती मर्यादाओं का एक और वाक्या सामने आया है। जहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद रूपा गांगुली ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में जो भी महिलाएं 15 दिनों के लिए आएंगी उनका रेप हो जाएगा।

जिसके जवाब में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने कहा है कि रूपा गांगुली बताएं की उनका पश्चिम बंगाल आने पर कितनी बार रेप हुआ है।

राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री गांगुली ने कहा, 'मैं सभी पार्टियों और ममता सरकार का समर्थन करने वाले लोगों को यही बोलूंगी कि अपनी बहुओं-बेटियों को बिना ममता का समर्थन लिए 15 दिन के लिए बंगाल भेज दें और अगर वे बिना रेप का शिकार हुए वापस लौट जाएं तो मैं देखूंगी।'

पश्चिम बंगाल के बादुरिया में हुई कथित हिंसा पर टिप्पणी करते हुए गांगुली ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र मर चुका है। उन्होंने कहा, 'सरकार का कोई भी अधिकारी अपना काम नहीं कर रहा है। अगर किसी के पास सिफारिश नहीं है तो उसका काम नहीं हो सकता है।'

वहीं टीएमसी नेता सोवनदेब ने गांगुली पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार पर आरोप लगाने से पहले उन्हें यह बताना चाहिए कि बंगाल में उनका कितनी बार रेप हुआ है। नेता ने कहा कि इसके बाद सारी सच्चाई सामने आ जाएगी।

और पढ़ें: बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा- राम मंदिर में रोड़ा बने तो नहीं जाने देंगे मक्का-मदीना

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो