logo-image

पश्चिम बंगाल: बीरभूम में बिहार के मंत्री से होटल कर्मचारियों ने की मारपीट (Video)

बिहार के शहरी विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा के आरोपों के मुताबिक, बीरभूम जिले में तारापीठ के एक होटल में उनके साथ मारपीट की गई।

Updated on: 02 Jan 2018, 12:11 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में बिहार के एक मंत्री की पिटाई का मामला सामने आया है। शहरी विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा के आरोपों के मुताबिक, बीरभूम जिले में तारापीठ के एक होटल में उनके साथ मारपीट की गई।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता शर्मा के निजी सचिव ने बताया कि जब होटल में बुकिंग अमाउंट वापस मांगा गया तो वहां के कर्मचारियों ने उनपर हमला कर दिया। हालांकि होटल ने सभी आरोपों से पल्ला झाड़ लिया है।

मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें होटल कर्मचारी और मंत्री के सुरक्षाकर्मी की हाथापाई हो रही है।

शर्मा के निजी सचिव संजीव कुमार ने कहा, 'हमने ऑनलाइन दो कमरे बुक किये थे। लेकिन जब हम दोपहर में पहुंचे तो लगा कि यह मंत्री के रहने के लिए अच्छा कमरा नहीं है।'

उन्होंने दावा किया कि होटल ने हमारी आपत्ति के बाद कहा कि हम कुछ अलग व्यवस्था करते हैं लेकिन कर्मचारियों ने बाद में गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया।

और पढ़ें: दिल्ली समेत उत्तर भारत कोहरे की चपेट में, कई फ्लाइट्स और ट्रेनें लेट

निजी सचिव ने दावा किया, 'हमने जब होटल कर्मचारियों से जमा पैसे की मांग की तो उन्होंने हमलोगों पर हमला कर दिया।' उन्होंने बताया, 'मंत्री के सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें बचाया और हमें होटल छोड़ने को बाध्य किया गया।'

इस मामले में दोनों पक्षों ने स्थानीय थाना में शिकायत दर्ज कराई है। बीरभूम के जिलाधिकारी पी मोहन गांधी ने इस मामले की जांच के लिए स्थानीय अधिकारियों को कहा है।

और पढ़ें: सेना पर BJP सांसद नेपाल सिंह के बिगड़े बोल, कहा- ये तो रोज मरेंगे