logo-image

सर्जिकल स्ट्राइक पर बन रही वेब सीरीज, इस अभिनेता का है दमदार रोल

सर्जिकल स्ट्राइक पर मचे सियासी हो-हल्ला के बीच स्क्रीन पर इसे पेश करने की तैयारी हो रही है। उरी आतंकी हमले के बाद भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक किया था इसे लेकर अब वेब सीरीज बन रही है।

Updated on: 24 Aug 2018, 11:21 AM

नई दिल्ली:

सर्जिकल स्ट्राइक पर मचे सियासी हो-हल्ला के बीच स्क्रीन पर इसे पेश करने की तैयारी हो रही है। उरी आतंकी हमले के बाद भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक किया था इसे लेकर अब वेब सीरीज बन रही है। इस वेब सीरीज में टीवी और बॉलीवुड एक्टर अमित साध सेना के ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वेब सीरीज बनाने का काम आदित्य बिड़ला ग्रुप से जुड़े अप्लाउज एंटरटेनमेंट कर रही है।‘इंडिया स्ट्राइक्स -10 डेज’ नाम की यह वेब सीरीज पत्रकार शिव अरूर और राहुल सिंह की पुस्तक ‘इंडियाज मोस्ट फियरलेस’ पर आधारित होगी। इसमें अमित साध मेन लीड में है।

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें... https://www.newsnationtv.com/bollywood-news

हाल ही में रिलीज हुई भी 'गोल्ड' नजर आए अमित साध सर्जिकल स्ट्राइक पर बनने वाले वेब सीरीज को लेकर खासे उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, 'अब तक मैंने जितने चुनौतीपूर्ण किरदार निभाए हैं, यह उनमें से एक है।

और पढ़ें : कंगना रनौत 'पंगा' करने को हुई तैयार, तलवारबाजी के बाद जल्द विरोधी को पटखनी देती आएंगी नजर

इस सीरीज को राज आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं। राज आचार्य डिस्करी जीत पर ‘दि बैटल ऑफ सारागढ़ी’ का निर्देशन कर चुके हैं।

बता दें कि सर्जिकल स्ट्राइक पर एक फिल्म भी बनने वाली है। जिसमें विकी कौशल मुख्य किरदार को निभाते आएंगे। फिल्म का नाम 'उड़ी' है जो 2016 में भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है।

और पढ़ें : Forbes की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले एक्टर बने सलमान खान और अक्षय कुमार, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

देखें वीडियो : देखें Happy Phirr Bhag Jayegi के कलाकारों के साथ यह विशेष इंटरव्यू