logo-image

जब पिता ने अपने बेटे को स्विमिंग पूल में दिया फेंक...फिर जो हुआ, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 19 Jan 2024, 09:18 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है.कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद एक पल के लिए यकीन ही नहीं होता कि ऐसा भी हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये बच्चे वाकई बहादुर हैं. अगर हम आपसे कहें कि एक शख्स अपने बच्चे को पानी के स्विमिंग पूल में फेंक देता है और फिर जो होता है उसके बाद आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. इन बच्चों के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

स्विमिंग पूल में बच्चों को फेंका जाता है

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाप अपने दो बच्चों को स्विमिंग पूल में फेंक रहे हैं. वीडियो में जिस तरह से बच्चों को फेंका जा रहा है वह अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो देखकर आश्चर्य होता है कि कोई बच्चों के साथ ऐसा क्यों कर सकता है? लेकिन यहां बच्चे जो करते हैं उसे देखकर हर किसी के होश उड़ जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे जैसे ही पानी में जाते हैं तो डूबते नहीं हैं, बल्कि बच्चे पानी के ऊपर आकर तैरने लगते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे बहुत अच्छे से स्विमिंग कर रहे हैं लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि वो ऐसा तभी कर पा रहे हैं जब उन्हें सही ट्रेनिंग दी गई हो.

ये भी पढ़ें- नहीं देखा होगा ऐसा ट्रैक्टर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक एक्स यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि ये बच्चा वाकई टैलेंटेड है, दोनों ने साबित कर दिया है कि अगर ट्रेनिंग सही हो तो इंसान किसी भी उम्र में कुछ भी सीख सकता है. एक यूजर ने लिखा कि हमारी सांसे अटक गई कि ये मां-बाप अपने बच्चे को इतने क्रूर तरीके से पानी में फेंक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बच्चे बहुत बहादुर हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह नजारा जादू जैसा है, ऐसा लग रहा है कि बच्चे जादुई तरीके से तैर रहे हैं.