logo-image

मेट्रो में हो गई इतनी भीड़ कि दरवाजे को जोड़ना पड़ा हाथ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 26 Mar 2024, 01:04 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको दिल्ली मेट्रो के कुछ पल याद आ जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक मेट्रो के अंदर इतनी भीड़ है कि लोग देखकर दंग हो जाते हैं. इस मेट्रो का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अक्सर देखा जाता है कि मेट्रो में भीड़ होती है, लेकिन कभी-कभी इतनी भीड़ हो जाती है कि यात्री बुरी तरह से फंस जाते हैं, जैसा कि इस वीडियो में इस महिला के साथ होता है.

आखिर में हो जाती है एंट्री

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो का नजारा दिख रहा है. मेट्रो के अंदर इतने लोग होते हैं कि ऐसा लगता है मानो मेट्रो के अंदर जानवर भर दिए गए हों. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैर रखने की भी जगह नहीं है. इसी दौरान एक महिला मेट्रो में प्रवेश करती है लेकिन उसे एहसास होता है कि उसका प्रवेश उसके लिए परेशानी का कारण बन जाएगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला अंदर जाने की कोशिश करती है लेकिन वह अंदर नहीं घुस पाती है और दूसरी तरफ मेट्रो का गेट भी बंद नहीं हो रहा है. महिला की शरीर से मेट्रो का दरवाजा बंद नहीं हो पा रहा है. हालांकि, काफी कोशिशों के बाद आखिरकार मेट्रो का दरवाजा बंद हो जाता है और महिला फाइनली अंदर घूस जाती है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी कमेंट्री ऐसी कि सुन लोगों ने पकड़ लिया माथा, वीडियो हो रहा वायरल

हर दिन कुछ न कुछ संघर्ष

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान कर देने वाला वीडियो है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि मुझे लगा कि सिर्फ मुंबई लोकल में ही भीड़ होती है, ये मुंबई लोकल को भी फेल कर दिया. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि आखिर महिला अंदर चली ही गई. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि यही आम लोगों की जिंदगी है और यही जिंदगी का संघर्ष है. हर आम आदमी हर दिन कुछ न कुछ ऐसी स्थिति से गुजरता है.