logo-image
लोकसभा चुनाव

ये हैं दुनिया के बेहतरीन टैलेंट, लोगों ने खुद लगाई इस पर मुहर, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 08 May 2024, 11:18 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया इतनी बड़ी है कि यहां पर हर रोज कई वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक नहीं बल्कि कई टैलेंट नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि लोगों में कितनी प्रतिभाएं हैं.

नहीं देखा होगा इस तरह का टैलेंट

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स झूला झूल रहा है और अचानक तेजी से आता है और पैंट पहन लेता है. 55 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक युवक गेम खेलता है और सामने वाली टीम को हरा देता है. तीसरी क्लिप में देखा जा सकता है कि एक युवक का सिर फेस केक पर रखने की कोशिश की जा रही है, लेकिन युवक अपना दिमाग लगाता है और कपड़े से अपना चेहरा ढक लेता है. जो उसके चेहरे पर क्रीम लगने से बचाता है. वीडियो में कई ऐसे टैलेंट हैं, जिन्होंने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? 

ये भी पढ़ें- वड़ा-पाव गर्ल ने खरीदी करोड़ों की मस्टैंग कार, वीडियो हो रहा वायरल!

वीडियो देख यूजर्स ने क्या लिखा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, एक यूजर ने लिखा कि हां, वाकई इस वीडियो में जिस तरह से टैलेंट दिखाया गया है वह चौंकाने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि आज के समय में अगर सोशल मीडिया न हो तो न जाने कितना टैलेंट सामने नहीं आ पाता. एक यूजर ने लिखा कि हमारे पास ये सभी प्रतिभाएं हैं और हम इसे पल भर में कर सकते हैं। कई अन्य एक्स यूजर्स ने भी टैलेंट के वीडियो शेयर किए हैं. ऐसे ही कुछ टैलेंट्स के वीडियो हमने आपके साथ शेयर किए हैं.

ये भी पढ़ें- ...बस सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए किया था स्टंट, फिर जो हुआ, देखें वीडियो