logo-image
लोकसभा चुनाव

रात में अचानक खुलने लगा फ्रिज का दरवाजा...फिर जो हुआ, युवक को नहीं हुआ यकीन

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि फ्रिज को भूत ओपन कर रहा है. वीडियो देख आप भी हैैरान हो जाएंगे.

Updated on: 08 May 2024, 09:37 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक के साथ कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर वह खुद हैरान रह जाता है. पूरी घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर लोगों के बीच वायरल हो रहा है.

क्या सच में होता है भूत?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक कुर्सी पर बैठकर काम कर रहा है. युवक आराम से बैठकर काम कर रहा है लेकिन उसे नहीं पता कि उसके साथ क्या होने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक काम कर रहा है, इसी दौरान फ्रिज खुल जाता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि फ्रिज अचानक खुल जाता है. 

यह देखकर युवक हैरान हो जाता है कि फ्रिज का दरवाजा अपने आप कैसे खुल रहा है. जैसे ही युवक दरवाजा बंद करने के लिए उठता है तो दरवाजा अपने आप खुल जाता है और इस बार युवक की आगे बढ़ने की हिम्मत नहीं होती.

ये भी पढ़ें- वड़ा-पाव गर्ल ने खरीदी करोड़ों की मस्टैंग कार, वीडियो हो रहा वायरल!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है, वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि भूखा भूत सबसे खराब किस्म का भूत होता है. फ्रिज में कुछ होगा तो जिंदा रहोगे भाई. एक यूजर ने लिखा कि बाबा हम वहां होते तो मर जाते. कई लोगों ने वीडियो पर हैरानी जताई है. एक यूजर ने लिखा कि कम से कम वहां एक गेट तो है. उसे वह ख़राब पुराना रेफ्रिजरेटर इतनी आसानी से नहीं मिलेगा.एक यूजर ने लिखा कि भाई अपने फ्रिज का गेट ठीक करवा लो. एक यूजर ने लिखा कि भूत भी मजे लेने आ गया.

ये भी पढ़ें- लड़की ने Auto ड्राइवर को दिया ऐसा तोहफा, चाचा हो गए इमोशनल