logo-image

इस रेस्टोरेंट में दुबले लोगों की बल्ले-बल्ले, ये करने पर मिलेगा 100 प्रतिशत डिस्काउंट 

लोकप्रियता पाने के लिए कुछ रेस्टोरेंट ग्राहकों को 100 प्रतिशत डिस्काउंट दे रहे हैं, मगर इसके लिए ग्राहक को इन पड़ावों को पार करना होता है.

Updated on: 18 Apr 2024, 04:57 PM

नई दिल्ली:

दुनिया भर में रेस्टोरेंट अपनी पॉपुलरटी को बढ़ाने के लिए तरह-तरह के आफर दे रहे हैं. ग्राहकों को लुभाने के लिए ये तगड़ा डिस्टकाउंट दे रहे हैं. ऐसा ही एक रेस्टोरेंट चीन में है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यहां पर जितने दुबले आप होंगे, उतना तगड़ा मुनाफा आपको मिलने के आसार हैं. इस रेस्टोरेंट में डिस्काउंट देने का बड़ा बेहतरीन रिवाज है. आपको एक खेल में शामिल होना होगा. इसकी सारी बाधा अगर आपने पार कर ली तो ग्राहक को सौ प्रतिशत डिस्काउंट मिल जाएगा. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला थोड़े-थोड़े गैप में लगी सलाखों से गुजर रही है. इस खेल में कई पड़ाव रखें गए हैं. दो सलाखों के बीच से महिला को गुजरना पड़ता है. सलाखों के बीच के गैप को हर पड़ाव में थोड़ा-थोड़ा कम किया गया है.

ये भी पढ़ें: जेल में क्यों बढ़ रही CM अरविंद केजरीवाल की शुगर? ईडी ने कोर्ट में दी ये दलील

हर पड़ाव को पार करने पर पांच प्रतिशत डिस्काउंट

इस तरह से अगर शरीर में थोड़ा भी मोटापा होगा तो सलाखों के बीच से निकलना कठिन हो जाएगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला दो बार सलाखों के बीच से निकल जाती है. मगर तीसरे पड़ाव में वह यहां से निकलने में कामयाब नहीं हो पाती है. इस खेल में हर पड़ाव को पार करने पर पांच प्रतिशत डिस्काउंट मिलता है. अगर आप इस तरह से सारे पड़ाव पार करते चले जाते हैं तो आपको 100 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल जाता है. इस तरह से आपको अपने दुबलेपन का पता चलता है. इस रेस्टोरेंट की खासियत है कि यह सब आपको रेस्टरेंट के अंदर मौजूद अन्य ग्राहकों के सामने करना होता है. जब इस तरह का खेल होता है तो सबका मनोजन भी होता है. हालांकि वीडियो पुराना है, मगर ये तेजी से वायरल हो रहा है.    

15 सेमी चौड़े बार में फंस जाते हैं ग्राहक

वीडियो क्लिप में देखा गया कि ग्राहक मुफ्त भोजन और पेय जीतने के लिए सलाखों के बीच से निकलने का प्रयास करते हैं. कई प्रदर्शन के दौरान 15 सेमी चौड़े बार में फंस जाते हैं. शेडोंग प्रांत में रेस्तरां मालिक का कहना है कि रोजाना एक या दो ही शख्स सारे पड़ाव पार कर पाता है.डिस्काउंट पाने वालों में सबसे अधिक महिलाएं हैं.