logo-image

Video: फ्लाईओवर के किनारे से गुजर रहा था साइकिल सवार, तभी ऊपर से पलटा ट्रक और फिर...

Viral Video: कई बार कुछ लोग भीषण हादसों में भी जिंदा बच जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें फ्लाईओवर के पास से गुजर रहे एक साइकिल सवार के ऊपर एक ट्रक गिर जाता है उसका बाद जो होता है देखकर आप दंग रह जाएंगे.

Updated on: 23 Jul 2023, 12:04 PM

New Delhi:

Viral Video: कहते हैं कि जिंदगी और मौत में चंद सेकंड का अंतर होता है. इसीलिए कई भीषण हादसों में कुछ लोग चंद सेकंड की बदौलत ही मौत को मात दे देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आज हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक शख्स को फ्लाईओवर किनारे साइकिल लेकर जाते देखा जा सकता है. इसी दौरान ऊपर से गुजर रहा एक ट्रक नीचे गिर जाता है उसके बाद जो होता है वह देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट  @grayeb_latayef से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को देखकर हैरान भी हैं.

ये भी पढ़े: बंगाल में चीरहरण! महिलाओं के कपड़े उतारे... चप्पलों से पीटा... वीडियो हो गया Viral

फ्लाईओवर से नीचे गिरा ट्रक

वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी फ्लाईओवर के पास से एक शख्स साइकिल लेकर गुजर रहा है. उसे इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं है कि जहां से वह गुजर रहा है उस फ्लाईओवर के ऊपर से कोई वाहन नीचे भी गिर सकता है. वह साइकिल लेकर आगे बढ़ता जा रहा है इसी दौरान उसके सामने एक ट्रक आ जाता है. वह साइकिल को ट्रक से बचा लेता है तभी फ्लाईओवर के ऊपर से गुजर रहा एक ट्रक रेलिंग तोड़कर नीचे गिरने लगता है. साइकिस सवार की किस्मत अच्छी थी क्योंकि जैसे ही सामने से आ रहा ट्रक उसके पास से गुजरता है और ऊपर से दूसरा ट्रक नीचे गिरता है उसे उसकी आवाज सुनाई दे जाती है और वह साइकिल छोड़कर सड़क के दूसरे ओर भाग जाता है.

शख्स इतनी फुर्ती से साइकिल छोड़कर भागता है कि वह फ्लाईओवर के ऊपर से गिर रहे ट्रक की चपेट में आने से बच जाता है और उसकी जान भी बच जाती है. यही नहीं जब वह भाग रहा होता है तब ट्रक का एक पहिया भी उसके पास आकर गिरता है लेकिन उसकी किस्मत अच्छी थी कि वह पहिए की चपेट में भी नहीं आता वरना उसकी जान जा सकती थी.

ये भी पढ़े: 'मुझे बस यहां से जाना है...', चीन के एक घर में हुआ कुछ ऐसा कि लड़की ने छोड़ दी नौकरी...