logo-image

पुलिस की मॉक ड्रिल देख घबरा गया बच्चा, तभी एक युवक ने पुलिसकर्मी की कर दी पिटाई

एक युवक ने पुलिसकर्मी को कई थप्पड़ जड़ दिए, जब मामला सामने आया तो हर कोई हैरान रह गया. ये मामला महाराष्ट्र के धुले का है.

Updated on: 09 Aug 2023, 07:00 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के धुले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. इस खबर को सुनने के बाद हर कोई हैरान है. धुले में पुलिस मॉकड्रिल के दौरान ऐसी घटना घटी जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. यह खबर सामने आने के बाद यह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है और इस मॉकड्रिल से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक कैसे पुलिसकर्मी को जोरदार तमाचे लगाता है.

इस खबर को भी पढ़ें- महिला के साथ खेल रहा था बाघ, तभी हुआ कुछ ऐसा कि देख हर कोई रह गया हैरान

पुलिस कई थप्पड़ मारता है
दरअसल, महाराष्ट्र के धुले में पुलिस की मॉक ड्रिल चल रही थी, इसी दौरान तभी एक युवक आता है और पुलिसकर्मी को पीटना शुरू कर देता है. यह देखकर वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी हैरान हो जाते हैं. इस मामले से जुड़े दो वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस सिविल ड्रेस में है और एक युवक के ऊपर बंदूक ताने उसे न्यूटरलाइज करने की प्रैक्टिस कर रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी अपनी पोजीशन में हैं. वही युवक जब मारने लगता है तो आसपास के लोग उसे समझाते हैं और फिर मामला शांत करा देते हैं. अब सवाल यह है कि युवक ने ऐसा क्यों किया?

आखिर युवक ने पुलिसकर्मी को क्यों मारा?
मिली जानकारी के मुताबिक जब पुलिस मॉक ड्रिल कर रही थी. इसी बीच एक बच्चा ये सब देखकर घबरा जाता है. जब बच्चा रोने लगा तो परिवार का एक सदस्य जाकर पुलिस से भिड़ गया. युवक को नहीं पता था कि यहां मॉक ड्रिल चल रही है. उसने आव ना देखा ताव और सीधे पुलिसकर्मी को कई थप्पड़ जड़ दिए. ये मॉक ड्रिल धुले के एक मंदिर में चल रही थी, जहां पुलिसकर्मी आतंकियों से निपटने के लिए ये मॉक ड्रिल कर रहे थे. हालांकि, इसके बाद युवक के खिलाफ कार्रवाई हुई या नहीं, यह जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.