logo-image
लोकसभा चुनाव

जब बाबा मुंह में सिगरेट लेकर जलाने लगे पटाखें, फिर जो हुआ...जानकर हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 13 Nov 2023, 10:56 PM

नई दिल्ली:

देशभर में कल धूमधाम से दिवाली मनाई गई और लोगों ने भगवान गणेश और देवी लक्ष्मी की पूजा की. इस बीच रात भर कई इलाकों से पटाखों की आवाज गूंजती रही. ऐसे में कुछ वीडियो सामने आए हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले हैं. जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और हैरान हो जाएंगे कि ये शख्स ऐसा कैसे कर पा रहा है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बुजुर्ग शख्स अपने पटाखे फोड़ने के अंदाज से वायरल हो रहा है. जो भी उन्हें देख रहा है वह यही कह रहा है कि बाबा ऐसा कैसे कर पा रहे हैं? बाबा का अजीबोगरीब पटाखे जलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- गाय को बाइक पर बैठाकर शख्स ने लगा दिया टॉप गियर, फिर जो हुआ...

बाबा को देख हैरान हुए लोग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबा के हाथ में कई आसमानी तीर हैं. वह आसमानी तीर हाथ में लेकर जला रहा है लेकिन उनका जलने का अंदाज सबसे अलग है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने मुंह में सिगरेट पकड़ रखी है. वह सिगरेट से आतिशबाजी जला रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि आप इसे हाथ में पकड़कर सिगरेट से जलाकर सीधे आसमान की ओर छोड़ रहे हैं.

आप देख सकते हैं बाबा का पटाखे जलाने का अंदाज अपने आप में कितना खतरनाक है. अगर थोड़ी सी भी चूक हुई तो हो सकता है कि आतिशबाजी बाबा को घायल कर दे. हालांकि ऐसा कुछ नहीं होता. आपको बता दें कि न्यूज नेशन कभी भी ऐसे वीडियो का समर्थन नहीं करता है. कहां का है वायरल वीडियो? यह जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- इस खतरनाक स्टंट को देख थम गईं लोगों की सांसें, बोले- 'लगता है यमराज का कोई रिश्तेदार है'

बाबा के लिए बजी तालियां

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि बाबा बचपन से ही ऐसे पटाखे जलाते आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये बाबा बहुत खतरनाक है. वीडियो पर कई लोगों ने बाबा के लिए तालियां बजाई हैं. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि अगर थोड़ी देर हो गई तो बाबा कल्याण हो जाएगा.