logo-image

Year end review 2016: 'तैमूर' से लेकर 'सोनम गुप्ता' तक, ये तस्वीरें हुईं वायरल

हर कोई पुराने साल को बाय कहने और नए साल का स्वागत करने के लिए तैयारियां कर रहा है।

Updated on: 31 Dec 2016, 05:20 PM

नई दिल्ली:

साल 2016 बीतने में अब एक दिन बचा है। हर कोई पुराने साल को बाय कहने और नए साल का स्वागत करने के लिए तैयारियां कर रहा है। सोशल मीडिया ने भी हमें कुछ ऐसे यादगार पल दिए हैं, जो कभी नहीं भूलेंगे। फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और वॉट्सएप वायरल हुईं कुछ फोटोज़ ने हमारे दिल को छुआ तो हंगामा भी मचाया। हम आपको इस साल के कुछ ऐसे ही वायरल फोटोज़ के बारे में बताने जा रहे हैं...

और पढ़ें: वो तस्वीरें जिसने 2016 में छेड़ी बहस! इन्हें आने वाले सालों में भी याद रखा जाएगा

फाइल फोटो
फाइल फोटो

1. सैफ-करीना बेबी फेक फोटो:

सैफ अली खान और करीना कपूर खान 20 दिसंबर को माता-पिता बने। करीना ने ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया और नवजात का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखने पर सोशल मीडिया पर जंग भी छिड़ी रही। इन सबके बीच करीना और बेबी ब्वॉय की एक फोटो खूब वायरल हुई। इस तस्वीर में करीना बच्चे को चूम रही हैं। हालांकि, इस तस्वीर के साथ ही इसके फेक होने की खबरें भी चलनी लगी।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

2. पाकिस्तान का चायवाला बना मॉडल

इस्लामाबाद के संडे बाजार (पेशावर चौक) में चाय की दुकान पर काम करने वाले अरशद खान सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बन गए थे। एक फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जो वायरल हो गई। उनकी नीली आंखों के लोग दीवाने हो गए। इसके बाद उन्हें मॉडलिंग का ऑफर मिला और उनका म्यूज़िक वीडियो पर जारी हुआ, जिससे एक बार वो फिर सुर्खियों में आ गए।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

3. नेपाल की सब्जी वाली

पाकिस्तान के चाय वाले अरशद खान के बाद नेपाल में सब्जी बेचने वाली लड़की की एक तस्वीर वायरल हो गई थी। लोगों ने उस लड़की की खूबसूरती और मेहनत के कायल हो गए थे। एक फोटोग्राफर ने लड़की की फोटोज़ इंटरनेट पर डाली थी। #Tarkariwali के साथ लोगों ने यह फोटो खूब शेयर और पसंद की।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

4. रणबीर-ऐश्वर्या की पुरानी तस्वीर

हाल ही में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में दोनों की केमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया। इसी दौरान दोनों की एक तस्वीर वायरल हुई, जो 18 साल पुरानी थी। ये फोटो उस वक्त की है, जब 'ऐश्वर्या आ अब लौट चले' फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। 18 साल बाद पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नज़र आने पर रणबीर और ऐश्वर्या के फैंस काफी खुश हुए।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

5. सोनम गुप्ता नोट:

8 नवंबर 2016 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी का ऐलान किया और इसके कुछ दिन बाद ही एक फोटो सोशल मीडिया पर छाया रहा। जी हां, सोनम गुप्ता...इस नाम को लोगों ने गूगल पर इतना सर्च किया कि गूगल सर्च में यह नाम तीसरे नंबर पर था। दरअसल, किसी ने 'सोनम गुप्ता बेवफा है' लिखा हुआ 10 रुपये का नोट इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया। फिर क्या था.. 100, 1000, 2 हजार के नए नोट और सिक्कों पर भी 'सोनम गुप्ता बेवफा है' लिखा हुआ फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।