IPL: किंग्स इलेवन के लिए प्रीति जिंटा पहुंची भगवान के दरबार, पुजारी ने वीडियो कर दिया वायरल

  |   Updated On : May 06, 2018 01:07 PM

इंदौर :  

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अपनी टीम पंजाब किंग्स इलेवन की जीत के लिए इंदौर के मंदिर में चोरी-चुपके दुआ मांगने पहुंची तो वहां के सीसीटीवी में कैद हो गई।

दरअसल शुक्रवार 4 मई को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में पंजाब किंग्स इलेवन और मुंबई इंडियन का मुकाबला था। मुकाबले से पहले प्रीति ने लोगों से छुपते हुए वहां के खाजराना गणेश मंदिर में टीम की जीत के लिए प्रार्थना करने पहुंची थी।

मुंह पर स्टोल डाल कर अपनी सेक्योरिटी के साथ मंदिर में दर्शन करने पहुंची प्रीती वहां के सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फेसबुक पर अशोक भट्ट नाम के पुजारी ने शेयर किया है।

प्रीति की लाख कोशिशों के बाद भी वहां मौजूद लोगों ने उन्हें पहचान लिया। प्रीति ने वहां मौजूद लोगों को शोर न मचाने और फोटो या वीडियो के लिए भी मना किया।

बता दें कि पंजाब 9 मैचों में पांच जीत और चार हार के साथ 10 अंक लेकर चौथे नंबर पर है और उसके पास राजस्थान को हराकर प्लेऑफ की तरफ बढ़ने का मौका होगा।

पंजाब और राजस्थान के बीच 6 मई को होल्कर स्टेडियम में ही भिंड़त होनी है।

इसे भी पढ़ें: IPL 2018 KXIP Vs MI: मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 6 विकेट से हराया, प्लेऑफ की उम्मीद बरकरार

RELATED TAG: Preity Zinta, Indore Temple, Ipl 2018,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो