logo-image

UPSC टॉपर टीना डाबी ने अतहर खान से रचाई शादी, अलग धर्म की वजह से हुई थी आलोचना का शिकार

भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) की 2015 टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर ने जम्मू -कश्मीर के खूबसूरत शहर पहलगाम में शादी के बंधन में बंध गए है।

Updated on: 09 Apr 2018, 07:02 PM

नई दिल्ली:

भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) की 2015 टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर जम्मू-कश्मीर के खूबसूरत शहर पहलगाम में शादी के बंधन में बंध गए है। शादी में में उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए।

शादी समारोह के बाद नवविवाहित जोड़ा और उनके मेहमान दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले स्थित अतहर के पैतृक गांव देवेपोरा मट्टन की ओर चला गया।

टीना और अतहर ने अपने रिश्ते को कभी दुनिया से छिपाया नहीं। फेसबुक पर हमेशा ही दोनों साथ में छुट्टियां मनाने और घूमने-फिरने की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

टीना 2015 UPSC की परीक्षा में अव्वल रही थी वहीं अतहर ने 2015 में ही दूसरा स्थान हासिल किया था। वह जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले हैं। जबकि टीना दिल्ली की हैं। 22 साल की टीना यूपीएससी परीक्षा में पहला स्थान प्राप्त करने वाली पहली दलित महिला हैं।

अतहर ने अपने गृह राज्य काडर को चुनने का फैसला किया था, तो वहीं डाबी ने हरियाणा को चुना था। दोनों को राजस्थान का काडर मिला है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों को पहली ही नजर में एक-दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों दिल्ली में कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग कार्यालय में 2016 स्वागत समारोह में मिले थे।

बता दें कि टीना और अतहर दो अलग अलग धर्मो से ताल्लुक रखते है जिस वजह से दोनों को काफी आलोचना का शिकार होना पड़ा था।

और पढ़ें: एकता कपूर ने 'नागिन 3' का फर्स्ट लुक किया जारी, करिश्मा तन्ना का दिखा हॉट अंदाज