UPSC टॉपर टीना डाबी ने अतहर खान से रचाई शादी, अलग धर्म की वजह से हुई थी आलोचना का शिकार

  |   Updated On : April 09, 2018 07:02 PM
आईएएस टॉपर टीना डाबी ने रचाई शादी (फोटो-इंस्टाग्राम)

आईएएस टॉपर टीना डाबी ने रचाई शादी (फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) की 2015 टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर जम्मू-कश्मीर के खूबसूरत शहर पहलगाम में शादी के बंधन में बंध गए है। शादी में में उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए।

शादी समारोह के बाद नवविवाहित जोड़ा और उनके मेहमान दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले स्थित अतहर के पैतृक गांव देवेपोरा मट्टन की ओर चला गया।

टीना और अतहर ने अपने रिश्ते को कभी दुनिया से छिपाया नहीं। फेसबुक पर हमेशा ही दोनों साथ में छुट्टियां मनाने और घूमने-फिरने की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

टीना 2015 UPSC की परीक्षा में अव्वल रही थी वहीं अतहर ने 2015 में ही दूसरा स्थान हासिल किया था। वह जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले हैं। जबकि टीना दिल्ली की हैं। 22 साल की टीना यूपीएससी परीक्षा में पहला स्थान प्राप्त करने वाली पहली दलित महिला हैं।

अतहर ने अपने गृह राज्य काडर को चुनने का फैसला किया था, तो वहीं डाबी ने हरियाणा को चुना था। दोनों को राजस्थान का काडर मिला है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों को पहली ही नजर में एक-दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों दिल्ली में कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग कार्यालय में 2016 स्वागत समारोह में मिले थे।

बता दें कि टीना और अतहर दो अलग अलग धर्मो से ताल्लुक रखते है जिस वजह से दोनों को काफी आलोचना का शिकार होना पड़ा था।

और पढ़ें: एकता कपूर ने 'नागिन 3' का फर्स्ट लुक किया जारी, करिश्मा तन्ना का दिखा हॉट अंदाज

RELATED TAG: Tina Dab, Athar Aamir Khan, Upsc, Ias,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो