logo-image

Video: महिला रिपोर्टर को लाइव TV रिपोर्टिंग पर थप्पड़, गार्ड ने बाद में हवाई फायरिंग भी की

कुछ गार्ड उन्हें कैमरा बंद करने को कहने लगे। साएमा गार्डों को ऐसा करने से रोकने लगीं और कैमरा उनकी तरफ कर दिया तभी एक गार्ड ने गुस्से में उन्हें टीवी पर लाइव रिपोर्टिंग के बीच ही थप्पड़ जड़ दिया।

Updated on: 21 Oct 2016, 06:37 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के कराची में रिपोर्टिंग कर रही एक महिला एंकर को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो गया है। रिपोर्टर साएमा कंवल कराची में अपने कैमरामैन के साथ किसी ख़बर को कवर करने गयीं थी। इसी दौरान कुछ गार्ड उन्हें कैमरा बंद करने को कहने लगे। साएमा गार्डों को ऐसा करने से रोकने लगीं और कैमरा उनकी तरफ कर दिया तभी एक गार्ड ने गुस्से में उन्हें टीवी पर लाइव रिपोर्टिंग के बीच ही थप्पड़ जड़ दिया।

दरअसल साएमा कंवल कराची के नादरा नेशनल डाटाबेस एंड रजिस्ट्रेशन अथॉरिटी में रजिस्ट्रेशन में आने वाली दिक्कतों पर रिपोर्टिंग कर रहीं थी। वो दिखा रहीं थीं कि लोगों को आई डी कार्ड बनाने में कैसे दिक्कतें पेश आ रही हैं। तभी वहां मौजूद फ्रंटियर कांस्टेबलरी के गार्ड उनको कैमरा बंद करने को कहा तो उन्होंने कैमरा पुलिस वालों पर की तरफ ही कर दिया। जिससे गुस्साए एक पुलिसवाले ने साएमा कंवल को एक ज़ोरदार थप्पड़ मार दिया। फिलहाल आरोपी गार्ड के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।