logo-image

निया शर्मा से लेकर नोरा फतेही तक ने लिया #KIKIchallenge,मुंबई पुलिस ने दिया सबक

आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक इस चैलेंज को लेने में पीछे नहीं है। कुछ सेलेब्स ने इस डांस चैलेंज को अपने स्टाइल में किया है।

Updated on: 29 Jul 2018, 01:39 PM

मुंबई:

सोशल मीडिया के दौर में वीडियो वायरल हो जाना अब आम बात हो गई है। 'मैनक्विन', 'आईस बकेट' और 'एलियन डांस' के बाद आजकल सोशल मीडिया पर 'कीकी' चैलेंज ट्रेंड चल रहा है।
इस चैलेंज में चलती कार से उतर कर कनाडा के रैपर ड्रेक हाल ही में आये एल्बम स्कॉर्पियन के गाने 'आई एम फीलिंग' पर कार की गति के साथ चलते हुए डांस करना होता है।

आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक इस चैलेंज को लेने में पीछे नहीं है। कुछ सेलेब्स ने इस डांस चैलेंज को अपने स्टाइल में किया है। जिसे देख कर आपको हंसी आ जाएगी। वहीं मुंबई पुलिस ने एक वीडियो शेयर किया जिसको देख कर आपको समझ आ जाएगा कि यह चैलेंज कितना खतरनाक हो सकता है।

निया शर्मा, नोरा फतेही, अदा शर्मा, प्रियांक शर्मा, कुशाल टंडन, भूमिका गुरुंग और करिश्मा शर्मा जैसी हस्तियाों मे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस चैलेंज को अनोखे अंदाज में करते हुए वीडियो पोस्ट किया है।

निया शर्मा: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने इस चैलेंज को करते हुए वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, बरसात में कीकी चैलेंज को करने का प्रयास, मुंबई के ट्रैफिक में कर नहीं चलती। 

अदा शर्मा: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा क्लासिक अंदाज में यह वीडियो शूट किया। अपनी शूटिंग के बीच में समय निकाल कर कॉस्ट्यूम में कीकी चैंलेज करने वाली अदा शर्मा खुद ही ड्राइविंग सीट पर नजर आ रही है। उनका कहना है कि इस चैलेंज को लेने से वह खुद को रोक नहीं पाई। 

नोरा फतेही:  जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली नोरा फतेही ने भी यह चैलेंज देसी अंदाज में किया। 

प्रियांक शर्मा: नोरा फतेही के देसी अंदाज के बाद एमटीवी के रियलटी शो में नजर आए प्रियांक शर्मा ने तो पंजाब स्टाइल में इस चैलेंज को पूरा किया। 

कुशाल टंडन: टीवी एक्टर कुशाल टंडन का कीकी चैलेंज को पूरा करने का अंदाज सबसे ही जुदा रहा।  

 

🙄keke do you love me ?

A post shared by Kushal Tandon (@therealkushaltandon) on Jul 22, 2018 at 10:16pm PDT

सेलेब्स के अलावा मुंबई पुलिस ने भी कीकी चैलेंज पर एक वीडियो अपने ऑफिशयल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें वह लोगों से इसको ना करने की अपील करते हुए नजर आ रहे। 

कीकी चैलेंज का बुखार लोगों के सिर से कब उतरता है इसका अभी हमें इंतजार करना पड़ेगा। 

इसे भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी के एलियन डांस ने तोड़ा रिकॉर्ड, इंटरनेट पर हुआ वायरल