logo-image

VIDEO: भरी सभा में डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ने मारी कोहनी, जानें क्यों

सुपरमॉडल मेलानिया ट्रंप, डोनाल्‍ड ट्रंप की तीसरी पत्‍नी हैं। पांच भाषाओं स्लोवेनियन, इंग्लिश, फ्रेंच, सर्बियन और जर्मन जानने वाली मेलानिया, ट्रंप से उम्र में 24 वर्ष छोटी हैं।

Updated on: 18 Apr 2017, 01:28 PM

वॉशिंगटन:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भरी सभा में डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया उन्हें कोहनी मार रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि सबके सामने मेलानिया ने ऐसा क्यों किया? दरअसल उन्होंने ट्रंप का किसी ओर ध्यान दिलाने के लिए ऐसा किया।

ईस्टर के मौके पर व्हाइट हाउस में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान अमेरिका का राष्ट्रगान शुरू हो गया। इस दौरान ट्रंप की पत्नी मेलानिया और उनका बेटा राष्ट्रगान के लिए खड़े हुए तो डोनाल्ड कुछ भूल गए।

ये भी पढ़ें: व्हाइट हाउट में शिफ्ट नहीं होंगी अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप !

दरअसल राष्ट्रगान के दौरान ट्रंप अपने सीने पर हाथ रखना भूल गए। ऐसे में तुरंत मेलानिया ने उन्हें हल्के से कोहनी मारी और भूल को सुधार दिया। इसके बाद डोनाल्ड ने फौरन सीने पर हाथ रख लिया। यह घटना कैमरे में कैद हो गई है और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है।

ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं मेलानिया

सुपरमॉडल मेलानिया ट्रंप, डोनाल्‍ड ट्रंप की तीसरी पत्‍नी हैं। पांच भाषाओं स्लोवेनियन, इंग्लिश, फ्रेंच, सर्बियन और जर्मन जानने वाली मेलानिया, ट्रंप से उम्र में 24 वर्ष छोटी हैं। वे एक मॉडल होने के साथ घड़ी और ज्वैलरी डिजाइनर भी हैं।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी और अजीत डोभाल से मिले अमेरिकी एनएसए मैकमास्‍टर, जाधव और सैन्य सहयोग पर हुई चर्चा

एक बेटे की मां भी हैं

डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप को एक बेटा है, जिसका नाम बेरोन है। उसका जन्म 2006 में हुआ था। उसके जन्म के बाद उन्होंने स्थानीय हेल्थ क्लिनिक को एक ऐंबुलेंस भी दान किया था।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)