Breaking
  • सुरक्षा कारणों से कश्मीर घाटी में आज ट्रेन सेवा रद्द रहेगी: रेलवे पीआरओ
  • बिहार: बक्सर के डीएम मुकेश के बाद उनके ओेएसडी रहे तौकीर ने की आत्महत्या, पढ़ें पूरी खबर -Read More »

ट्विटर पर ट्रोल हुआ इंडिगो, यूजर ने लिखा- 'बॉस जैसे ही उतरे, कूट देना'

  |  Updated On : November 09, 2017 05:41 PM
इंडिगो स्टाफ ने की यात्री से मारपीट (फाइल)

इंडिगो स्टाफ ने की यात्री से मारपीट (फाइल)

नई दिल्ली:  

इंडिगो एयरलाइन्स में सफर कर रहे यात्री के साथ इंडिगो के ही स्टाफ की मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद एक ओर तो इंडिगो की काफी आलोचना हो रही है। वहीं दूसरी ओर ट्विटराती भी कंपनी के खूब मजे ले रहे हैं।

दरअसल ट्विटर पर एक रोहित चौबे नाम के यूजर ने इंडिगो को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था। यात्री ने इस ट्वीट में लिखा, 'इंडिगो मुझे कल मुंबई-दिल्ली फ्लाईट के लिए आपकी मदद की जरुरत है, कृपया जवाब दें।'

इस ट्वीट पर इंडिगो ने रिप्लाई किया और पूछा कि वह किस तरह उसकी मदद कर सकते हैं। इसके बाद रोहित ने जो रिप्लाई किया वह पूरे इंटरनेट पर छा गया है। इस रिप्लाई की वजह से रोहित का ट्वीट वायरल हो रहा है।

और पढ़ें: इंडिगो स्टाफ ने की यात्री से मारपीट, कंपनी ने मांगी माफी

रोहित ने रिप्लाई में लिखा, 'मेरे बॉस 3 बजे की फ्लाईट से दिल्ली के लिए यात्रा कर रहे हैं, जैसे ही वो उतरे, कूट देना #@#@#। धन्यवाद।'

इस पर पूरे ट्विटराती एक्टिव हो गए और इस सभी सोशल साइट्स पर यह ट्वीट वायरल हो गया। फेसबुक पर इसके जोक्स भी बनाकर शेयर किए जा रहे हैं।

बता दें कि 7 नवंबर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें इंडिगो के स्टाफ ने एक अधेड़ उम्र के यात्री के साथ पहले बदतमीजी की फिर उसके साथ मारपीट की थी। जिसकी वजह से एयर इंडिया ने भी इंडिगो पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था।

और पढ़ें: इंडिगो मामले में अशोक गजपति राजू ने मांगी डीजीसीए से रिपोर्ट

RELATED TAG: Indigo, Indigo Staff, Indigo Staff Assault, Twitter, Indigo Airline, Viral,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो