logo-image

VIDEO: IIT रुड़की के स्‍टूडेंट्स ने एड शीरन के गाने ‘शेप ऑफ यू’ पर किया डांस, 25 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

इस वीडियो में चार छात्र डांस करते हुए दिखते हैं। इस डांस वीडियो को एड शीरन के लेटेस्‍ट हिट गाने ‘शेप ऑफ यू’ पर फिल्‍माया गया है बता दें ये गाना वेलेंटाइन डे पर रिलीज किया था।

Updated on: 18 Feb 2017, 06:15 PM

नई दिल्ली:

एड शीरन के लोकप्रिय गीत 'शेप ऑफ यू' एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार इसके सुर्खियों में होने की वजह है भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान रुड़की (IITR।)

आईआईटी रुड़की के छात्र मीत, सत्यव्रत पांडा, समभाव जैन और देवर्ष तिवारी ने साथ मिलकर इस गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियों को एक हफ्ते से भी कम समय में 25 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा लिया है।

इस वीडियो में चार छात्र डांस करते हुए दिखते हैं। इस डांस वीडियो को एड शीरन के लेटेस्‍ट हिट गाने ‘शेप ऑफ यू’ पर फिल्‍माया गया है बता दें ये गाना वेलेंटाइन डे पर रिलीज किया था। इस वीडियो में अलग-अलग प्रोफेशन के चार लड़के एक खूबसूरत लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश करते दिखते हैं।

और पढ़ें:तमिलनाडु विधानसभा हिंसा: उत्तर प्रदेश, दिल्ली, कश्मीर, महाराष्ट्र और अन्य राज्यों की विधानसभाओं में भी पहले हो चुका है लोकतंत्र शर्मसार

वैलेंटाइन्स दिन पर बनाया गया ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो की खास बात हैं कि इसे खुद छात्रों ने ही कोरियोग्रॉफ किया है। इस डांस वीडियो को वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले यानि कि 13 फरवरी को यूट्यूब म्यूजिक चैनल Cinesec IITR के अकाउंट से अपलोड किया गया।

छात्रों इस गाने पर पूरी तरह से कोरियोग्राफी के साथ न्याय किया है।

और पढ़ें:दिल्ली के एम्स मैट्रो स्टेशन के सामने कूदकर व्यक्ति ने जान दी