हैदराबाद: IKEA स्टोर पर खरीदारों की लगी भीड़, सड़क पर ऐसे लग गया भयानक जाम

  |   Updated On : August 10, 2018 10:38 PM
हैदराबाद में आइकिया स्टोर के बाहर लगा ट्रैफिक जाम (फोटो: ट्विटर)

हैदराबाद में आइकिया स्टोर के बाहर लगा ट्रैफिक जाम (फोटो: ट्विटर)

हैदराबाद:  

आइकिया के भारत में पहले स्टोर के खुलने के पहले करीब 40,000 लोगों ने स्टोर का दौरा किया। दुनिया की अग्रणी स्वीडन की होम फर्निशिंग रिटेलर द्वारा लॉन्च किए गए स्टोर को गुरुवार को ग्राहकों की भारी प्रतिक्रिया मिली। इतनी ज्यादा संख्या में ग्राहकों के स्टोर पर पहुंचने से सड़कों पर भयंकर ट्रैफिक जाम लग गया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

कंपनी के प्रवक्ता ने हालांकि पहले दिन की बिक्री से संबंधित आंकड़े जारी नहीं किए। हालांकि ग्राहकों की प्रतिक्रिया उम्मीद के अनुरूप रही है। स्टोर प्रबंधक जॉन एचिलिया ने बताया कि करीब 40,000 से 45,000 ग्राहक पहले दिन स्टोर में आए।

ये भी पढ़ें: मुंबई: ट्रेन के साथ 'किकी चैलेंज' लेना पड़ा महंगा,3 युवकों मिली ये सजा

शाम में स्टोर के आगे दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी, जिससे आइकिया के कर्मचारियों को लोगों को स्टोर के अंदर प्रवेश को नियंत्रित करने में चुनौतियों का सामना करना पड़ा।

कंपनी द्वारा आक्रामक विपणन अभियान चलाने और उसमें किफायती उत्पादों की कीमतों की जानकारी देने के कारण शहर के विभिन्न हिस्सों से ग्राहकों की भारी भीड़ स्टोर में उमड़ पड़ी।

कई लोग स्टोर में अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड के उत्पाद देखने और खरीदने आए थे। लोगों ने बेड, मैट्रेस और कुर्सियों की भारी मात्रा में खरीदारी की।

आइकिया के 1,000 सीटों वाले रेस्टोरेंट में भी ग्राहकों की भारी भीड़ देखी गई। आइकिया के हैदराबाद स्टोर का रेस्टोरेंट उसके दुनिया भर के स्टोर्स में सबसे बड़ा है।

ये भी पढ़ें: BCCI ने पोस्ट की अनुष्का शर्मा के साथ टीम इंडिया की फोटो, मचा बवाल

आइकिया ने भारत में अपना पहला स्टोर 1000 करोड़ रुपये के निवेश के साथ खोला है। कंपनी को साल 2013 में सरकार से देश में 25 स्टोर्स खोलने की मंजूरी मिली थी, जिस पर कंपनी कुल 10,500 रुपये का निवेश करेगी।

RELATED TAG: Ikea, Hyderabad,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो