'टाइपिंग अम्मा' की स्पीड देख सहवाग भी हुए हैरान, बताया 'सुपर वूमन'

  |   Updated On : June 15, 2018 10:48 AM
लक्ष्मी बाई (ANI)

लक्ष्मी बाई (ANI)

मध्य प्रदेश:  

72 साल की एक बुजुर्ग महिला, जो सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हो गई हैं कि लोग उन्हें 'टाइपिंग अम्मा' बुलाने लगे हैं। बेटी के एक्सिडेंट के बाद इलाज का खर्चा उठाने के लिए उन्हें लोन लेना पड़ा। इस उम्र में जब लोग जिंदगी से हार मानने लगते हैं, तब 'टाइपिंग अम्मा' युवाओं के लिए प्रेरणा बन गई हैं। उनकी सहनशक्ति और मेहनत के कायल खुद वीरेंद्र सहवाग भी हो गए हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लक्ष्मी बाई का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ये मेरे लिए सुपरवुमन हैं। वह एमपी के सीहोर में रहती हैं और युवा उनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं। न सिर्फ स्पीड, बल्कि काम करने की लगन और एक मैसेज भी की कोई काम छोटा नहीं होता है और उसे सीखने के लिए उम्र की कोई सीमा नहीं होती है। प्रणाम!'

ये भी पढ़ें: डब्बू अंकल का सपना हुआ पूरा, गोविंदा से यूं की मुलाकात

अपनी जीविका चलाने के लिए लक्ष्मी बाई जिला कलेक्टरेट के बाहर डॉक्यूमेंट्स टाइप करती हैं। उनकी टाइपिंग स्पीड देख हर कोई हैरान है और इंटरनेट पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

लक्ष्मी बाई ने कहा, 'बेटी के एक्सीडेंट के बाद लिए लोन को चुकाने के लिए मैं ये काम करती हूं। मैं भीख नहीं मांगना चाहती थी। कलेक्टर राघवेंद्र सिंह और एसडीएम भावना विलम्बे की मदद से मुझे यह जॉब मिली है। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि वीरेंद्र सहवाग ने मेरा वीडियो शेयर किया। लोन चुकाने और स्थायी घर के लिए मदद की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: फर्नीचर ऑनलाइन किराए पर लेते समय इन बातों का रखें ध्यान!

RELATED TAG: Typing Amma, Laxmi Bai, Madhya Pradesh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो