logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

क्राइम पेट्रोल के मशहूर अभिनेता कमलेश पांडे ने की गोली मारकर आत्महत्या

मशहूर टीवी क्राइम शो क्राइम पेट्रोल में इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आने वाले टीवी कलाकार कमलेश पांडे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Updated on: 21 Apr 2017, 01:20 PM

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी क्राइम शो 'क्राइम पेट्रोल' में इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आने वाले टीवी कलाकार कमलेश पांडे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार कमलेश जबलपुर के संजीवनी नगर में अपने एक रिश्तेदार अंजनी चतुर्वेदी के घर आये थे। कमलेश रिश्ते में अंजनी के साढ़ू थे। जब वह घर में आये तब वह नशे की हालत में थे। कमलेश ने पहले हवा में फायर किया, उसके बाद खुद को गोली मार ली। रिश्तेदार आनन-फानन में उसे कार से मेडिकल कॉलेज ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार घटना के पीछे साढ़ू की बेटी की शादी उनसे बिना पूछे तय किए जाने से नाराजगी की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि कमलेश शराब के नशे में अपने साढू के घर पहुंचे और जमकर हंगामा किया और गोली मार ली। इस हरकत के बाद परिवार के लोग घबरा गए और पुलिस तथा एंबुलेंस को फौरन इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और कमलेश दम तोड़ चुके थे।

कई सीरियलों में किया था काम

कमलेश पांडे क्राइम पेट्रोल के अलावा दीया और बाती, ये हैं मोहब्बतें, साथी साथ निभाना, मेरे अंगने में, सुहानी सी एक लड़की और मराठी सीरियल में भी नजर आ चुके थे। कमलेश के घर पर उनकी पत्नी के अलावा 15 साल की बेटी और 12 साल बेटा है।