logo-image

केरल: पिकनिक मनाने गये सेंट स्टीफेन्स के तीन छात्रों समेत बचाने गये रिजॉर्ट मालिक की नदी में डूबने से मौत

शुक्रवार शाम केरल के पेरियार नदी में तीन छात्रों के डूबने से मौत हो गई। यह तीनों छात्र सेंट स्टीफन कॉलेज के थे।

Updated on: 17 Dec 2016, 12:01 PM

highlights

  • तीनों छात्र कोच्चि से 40 किलोमीटर दूर पिकनिक मनाने गये थे
  • छात्रों को बचाने में रिजॉर्ट का मालिक भी पानी में डूबा
  • यूपी, बिहार और केरल के छात्र थे तीनों

केरल:

शुक्रवार शाम केरल के पेरियार नदी में तीन छात्रों के डूबने से मौत हो गई। यह तीनों छात्र सेंट स्टीफन कॉलेज के थे। इन छात्रों को बचाने की कोशिश में एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है यह व्यक्ति उस रिजॉर्ट का मालिक था, जहां यह छात्र रुके हुए थे।

यह हादसा कोच्चि से 40 किलोमीटर दूर एक पिकनिक स्पॉट पर हुआ। जब आदित्य पटेल(यूपी निवासी), अनुभव चंद्र(बिहार निवासी) व केनेथ जोस(केरल) अपने 10 दोस्तों के साथ पिकनिक ट्रिप पर गए थे। सभी छात्र केनेथ जोस के पिता बेनी अब्राहम के रिजॉर्ट में ठहरे हुए थे। शुक्रवार शाम यह तीनों पेरियार नदी के किनारे पहुंचे।

यह भी पढ़ें- रांची: इंजीनियरिंग छात्रा को दुष्कर्म के बाद जलाकर मारा

जहां अचानक एक छात्र का पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गया। तेज धार होने की वजह से छात्र बहने लगा। तभी डूब रहे छात्र को बचाने के लिए उसके बाकी दो दोस्त भी नदी में कूदे लेकिन तेज बहाव होने के कारण वह भी पानी में बह गए। केनेथ जोस के पिता भी अपने बेटे और उसके दोस्तों को बचाने के चक्कर में डूब गए।

आदित्य पटेल और अनुभव चंद्र अंडरग्रेजुएट प्रोग्राम के फाइनल ईयर के छात्र थे जबकि केनेथ जोस ने हाल ही में कॉलेज जॉइन किया था। चारों शवों को नदी से निकल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- एम्स में अब बिना कैश के होगा इलाज, आधार बिना पंजीकरण होगा 10 गुना मंहगा