logo-image

बिहार: दशहरा देखने जा रहे थे लोग, नाव पलटने से दो लोगों की मौत

घटना की सूचना मिलते ही जिले के एसडीएम, एडीपीओ और स्थानीय प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचा। गोताखोरों की मदद से नदी में लोगों की तलाश की जा रही है।

Updated on: 12 Oct 2016, 08:52 AM

बिहार:

जहानाबाद मखदुमपुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव के पास मंगलवार को फल्गु नदी में नाव पलट गई। इस हादसे में दर्जनों लोग लापता हैं। स्थानीय लोगों की मदद से दो शवों को निकाल लिया गया है। बताया जा रहा है कि नाव में 50-60 लोग बैठे थे। बाकी लोगों की तलाश जारी है।

जानकारी के मुताबिक, घटना उस वक्त की है, जब फल्गु नदी के सुल्तानपुर घाट से दशहरा का मेला देखने के लिए लोग नाव पर सवार होकर खिजरसराय जा रहे थे। नाव पर क्षमता से ज्यादा लोग बैठे थे। इस वजह से नाव पलट गई। बताया जा रहा है कि नाव में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे थे। इनमें से कई लोग किसी तरह जान बचाकर नदी से बाहर निकल आए। अभी भी कई लोगों के नदी में डूबे होने की आशंका है।

घटना की सूचना मिलते ही जिले के एसडीएम, एडीपीओ और स्थानीय प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचा। गोताखोरों की मदद से नदी में लोगों की तलाश की जा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया की नदी में बालू के खनन के कारण काफी गड्ढा हो गया है। वहीं, इसको लेकर ग्रामीणों के बीच आक्रोश है।