logo-image

विवादों से भरे फिनलैंड दौरे से वापस लौटे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने उन्हें फैक्स भेजकर वापस आने को कहा था। वहीं, सिसोदिया ने फिनलैंड दौरे को एजुकेशन टूर बताया था।

Updated on: 19 Sep 2016, 11:07 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सोमवार को फिनलैंड से वापस लौट आए हैं। बता दें कि राजधानी के उपराज्यपाल नजीब जंग ने उन्हें फैक्स भेजकर वापस आने को कहा था। वहीं, सिसोदिया ने फिनलैंड दौरे को एजुकेशन टूर बताया था। 

हालांकि, ट्विटर पर लेखक चेतन भगत समेत कई लोगों ने ट्वीट कर इस दौरे पर तंज कसा था। लेखक चेतन भगत ने मनीष सिसोदिया की फिनलैंड यात्रा को लेकर ट्विटर पर हमला करते हुए लिखा था कि "दिल्ली में अच्छी शिक्षा व्यव्स्था, अच्छे शिक्षक, बिजली, पानी और बेहतर शौचालय कैसे हो, इसको जानने के लिए उप मुख्यमंत्री को फर्स्ट क्लास में फिनलैंड जाना पड़ता है।"     

वहीं, इसके बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी ट्विटर पर अपनी बात रखी। उन्होंने अपने दौरे को लेकर लगातार पूछे जा रहे सवालों पर ट्वीट किया, "मैं फिनलैंड से लौट रहा हूं।" हालांकि उन्होंने इस दौरे को लेकर चिंता व्यक्त करने वाले लोगों की तरफ हमला बोलते हुए लिखा कि, "जो लोग उनके दौरे से चिंतित हैं, उनको सरकारी स्कूलों में शिक्षा की बदहाली पर ज्यादा चिंता करनी चाहिए।"