logo-image

वीडियो: बीएसएफ कैंप में बोले अक्षय कुमार, ऐप बनाकर कर सकते है जवानों की मदद

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर स्थित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के बेस कैंप में पहुंचे

Updated on: 08 Nov 2016, 02:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर स्थित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के बेस कैंप में पहुंचे। अक्षय ने वहां पर मुठभेड व सीजफायर में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी।

सेना के प्रति लगाव व सम्मान की भावना को रखने वाले अक्षय समय समय पर सैनिकों का आभार जताते रहते है। दीवाली के मौके पर भी एक विडियो के जरिए अक्षय ने सैनिकों को धन्यवाद देते हुए कहा था, आपकी वजह से हम सुरक्षित और खुशी के साथ त्यौहार मना पा रहे हैं।

और पढ़ें: करन के शो में पहली बार एक साथ दिखेंगे मि. एंड मिसेज खिलाड़ी

सैनिकों को संबोधित करते हुए अक्षय नें उन्हें असली हीरो बताया। उन्होंने कहा, 'मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मुझे यहां आकर देश के सैनिकों से मिलने का मौका मिलता है। यह मौका बहुत कम लोगों को मिल पाता है। मैंने कभी खुद को हीरो नहीं माना है। मैंने अपने आपको हमेशा फिल्मों का हीरो कहा है। देश के असली हीरो तो आप लोग हैं।' 

अक्षय ने कहा, ' हमारे देश के बहुत सारे लोग सेना की मदद करना चाहते है। क्यूं ना इसके लिए एक ऐप बनाया जाएं।'

भारत-पाक के बीच शांति बनाने के बारे में पूछने पर अक्षय ने कहा कि 'शांति जरूरी है क्योंकि कई जिंदगियां जा चुकी है, मेरा मानना है कि शांति ही एक मात्र तरीका है।'

और पढ़ें: अक्षय ने ​किसानों के लिए फिर दिखाई दरिया​दिली, ​इस गांव को लिया गोद

इस दौरान उनके साथ बीएसएफ के कई आला अधिकारी व जवान मौजूद रहे। जवानों ने अक्षय के साथ फोटो भी खिंचाई। अक्षय ने भी उनके साथ दोस्ताना तरीके से मुलाकात करते हुए कई सारी बातें की।