logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

नोटबंदी 'मतवाले हाथी' की तरह पीएम मोदी का तानाशाही फैसला:लालू यादव

बिहार की सत्ताधारी पार्टी आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने नोटबंदी को लेकर एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है

Updated on: 20 Dec 2016, 06:56 PM

पटना:

बिहार की सत्ताधारी पार्टी आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने नोटबंदी को लेकर एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। लालू यादव ने कहा उन्होंने ( नरेंद्र मोदी) 'मतवाला हाथी' की तरह तानाशाही कदम उठाया है। लालू यादव ने दावा किया कि नोटबंदी के खिलाफ आंदोलन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उनके साथ होंगे।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री एक तानाशाह की तरह कदम उठा रहे हैं। उन्होंने कहा, "मोदी जी, आपने मतवाला हाथी की तरह तानाशाही कदम उठाया है। लगता है, यहां का सारा पैसा चीन चला जाएगा।"

राजद अध्यक्ष ने कहा है कि नोटबंदी पर आरजेडी आहूत आंदोलन करेंगी जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी साथ होंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने भी कैशलेस के मुद्दे पर केंद्र सरकार का विरोध किया है।

लालू ने कहा कि नीतीश कुमार ने उनसे कहा है कि 50 दिन बाद हम नोटबंदी का रिव्यू करेंगे और फिर केंद्र सरकार को इसका जवाब देना होगा।

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने नोटबंदी के ऐलान के बाद उनके निर्णय का स्वागत करते हुए इसका समर्थन किया था जिसके बाद लालू-नीतीश के बीच मतभेद की खबरें भी आई थीं।