logo-image

पाकिस्तान बेनकाब, PoK में आतंकी कैंपों के खिलाफ स्थानीय लोगों का प्रदर्शन जारी

पाकिस्तान पर शुरू से ही आतंकवाद को पनाह देने का आरोप लगता रहा है। अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भी वह आतंकवाद को लेकर अपनी किरकिरी करा चुका है। लेकिन अब अपने ही देश में आतंकवाद की पौध को हरा-भरा करने वाले के चेहरे से नकाब हट चुका है। पीओके के स्थानीय लोगों ने कहा 'अगर प्रशासन आंतकी कैंपों को ​खत्म नहीं करता, तो हम इसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

Updated on: 06 Oct 2016, 03:37 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान पर शुरू से ही आतंकवाद को पनाह देने का आरोप लगता रहा है। अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भी वह आतंकवाद को लेकर अपनी किरकिरी करा चुका है। लेकिन अब अपने ही देश में आतंकवाद की पौध को हरा-भरा करने वाले के चेहरे से नकाब हट चुका है। पीओके के स्थानीय लोगों ने कहा 'अगर प्रशासन आंतकी कैंपों को ​खत्म नहीं करता, तो हम इसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।' 

मुजफ्फरबाद, कोटली, चिनारी, मीरपुर, गिलगित और नीलम घाटी में रहने वाले लोगों ने कहा कि उनकी जिंदगी नरक बन गई है। वे यहां चल रहे आतंकी कैंपों के कारण परेशान हैं और आंतकी कैंपों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

गिलगित में आतंकी शिविरों को खत्म करने के लिए वहां पर प्रदर्शन किया गया जा रहा है। लोगों का कहना है कि पाकिस्तान में आतंकवाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। यदि समय रहते इन शिविरों को खत्म नहीं किया गया, तो वह इसके खिलाफ आगे भी प्रदर्शन जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि इन आतंकी शिविरों के बीच उनकी जिंदगी नर्क बनकर रह गई है। हमें इस नर्क भरी जिंदगी से बाहर निकालो। 

ये भी पढ़ें, सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बढ़ाई गई प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति की सुरक्षा

पाकिस्तान में आतंकी गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक किया, जिसके बाद दुनिया के सभी शक्तिशाली देशों ने उसे समर्थन दिया। इसके साथ ही उन देशों ने पाकिस्तान को हिदायत दी कि वह अपनी सरजमीं से आतंकवाद को प्रायोजित करना बंद करें।

एक दिन पहले ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के कमांडर बुरहान वानी को हीरो बताया था।