logo-image

वीडियो में दिखा एलियंस, नासा ने फौरन काट दिया लाइव फीड

इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन से आ रही लाइव फीड में एलियंस दिखने के बाद नासा ने काट दिया लाइव फीड

Updated on: 03 Oct 2016, 04:36 PM

नई दिल्ली:

एक लाइव फीड में अज्ञात वस्तु नजर आने के बाद एक बार फिर यूएफओ के सुबूत मिटाने के आरोप नासा के उपर लग रहा है। दरअसल 30 सितंबर को एक अज्ञात वस्तु दिखने के बाद फौरन ही नासा ने इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन से आ रही लाइव फीड को काट दिया जिसके बाद एलियंस पर नासा की नियत लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। 

जब ये लाइव फीड इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन से दिया जा रहा था तभी अचानक कोई दूसरी दुनिया से आयी एक अनोखी चीज़ दिखाई दी जो कि रौशनी की तरह उड़ती हुई देखी जा सकती है। ये ब्लू रंग की रौशनी बहुत तेज़ी से दूरी को तय करती हुआ देखी गयी। 30 सितंबर को लाइव फी़ड रिलीज करते वक्त नासा ने बीच में अचानक काट दिया।

 

एलिंयस
एलिंयस

वहीं दूसरी तरफ जानकारों का कहना है कि ये लाइट का रिफ्लेक्शन हो सकता है जो कि सूरज से बायीं तरफ पड़ती दिख रही है। मगर बड़ा सवाल यही है कि अगर ये एलियन नहीं था तो फिर नासा ने लाइव फीड कट क्यों किया। क्या नासा दूसरी धरती पर मौजूद जीवन को छुपाने की कोशिश कर रहा है। क्या नासा के पास ऐसे सबूत हैं जो वो दुनिया को दिखाना नहीं चाहता है।

नासा ने जुलाई में इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन से लाइव फीड जारी करने की घोषणा की थी। मगर अब इस अज्ञात वस्तु के दिखने के बाद नासा पर एलियंस की जिंदगी की सच्चाई छुपाने के आरोप लग रहे हैं।