logo-image

आजम खान ने पाक कलाकारों को बैन करने को लेकर कहा- गाने-बजाने वालों को इतना महत्व क्यों देते हो?

पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने को लेकर बॉलीवुड भी बंटता नज़र आ रहा है। कुछ एक्टर इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ इसका विरोध कर रहे हैं।

Updated on: 02 Oct 2016, 06:54 PM

यूपी:

उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने को लेकर लगातार बयानबाजी हो रही है। अब कैबिनेट मंत्री आजम खान ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, ये गाने-बजाने वालों को इतना महत्व क्यों देते हो?

जानकारी के मुताबिक, यूपी में जब आजम खान से पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, इन लोगों को इतना महत्व क्यों देते हो? और विषयों के बारे में बात करो।

फवाद खान ने छोड़ा भारत

बता दें कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) की धमकी के बाद एक्टर फवाद खान भारत छोड़कर पाकिस्तान चले गए। मनसे ने धमकी दी थी कि 25 सितंबर तक अगर पाकिस्तानी एक्टर्स ने भारत नहीं छोड़ा तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। मनसे ने जम्मू-कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले के बाद ये धमकी दी थी।

IMPA ने काम देने पर लगाया बैन

इसके बाद इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन (IMPA) ने मुंबई में पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय फिल्मों में काम देने पर बैन लगा दिया। IMPA का कहना है कि भारतीय फिल्मों में पाकिस्तानी एक्टर्स, आर्टिस्ट और टेक्नीशियन को काम नहीं दिया जाएगा।

इस मुद्दे पर बंटा बॉलीवुड

वहीं, पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने को लेकर बॉलीवुड बंटता नज़र आ रहा है। कुछ एक्टर इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ इसका विरोध कर रहे हैं। अनुपम खेर ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों के लिए ये काफी महत्वपूर्ण है कि वो भारतीय सैनियों पर हुए हमले की निंदा करें। वहीं, सलमान खान ने कहा कि कलाकारों और आतंकवादियों में फर्क होता है।