logo-image

नाभा जेल हमले के मास्टरमाइंड परमिंदर के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद

परमिदंर उर्फ पैदा की गिरफ्तारी के बाद उत्तरप्रदेश पुलिस आईजी (मेरठ रेंज) अजय़ आंनद ने प्रेस कांफ्रेस कर आज इस मामले की जानकारी दी।

Updated on: 28 Nov 2016, 03:03 PM

ऩई दिल्ली:

पंजाब के पटियाला की नाभा जेल से भागे 6 आंतकवादियों की मदद करने वाले परमिदंर उर्फ पैदा की गिरफ्तारी के बाद उत्तरप्रदेश पुलिस आईजी (मेरठ रेंज) अजय आंनद ने प्रेस कांफ्रेस कर आज इस मामले की जानकारी दी। गिरफ्तार किये गये परमिंदर के पास से भारी मात्रा में कैश और हथियार मिला है। 

अजय आंनद ने अपने पुलिस कर्मियों की तारीफ करते हुए उनके लिए वीरता पुरस्कार के लिए सिफारिश करने की घोषणा की।

आंनद ने परमिंदर की गिरफ्तारी के संबंध में बताते हुए कहा, 'पंजाब जेल से भागने वाले एक आंतकी समेत 6 कैदियों की मदद करने वाले परमिंदर उर्फ पैदा को भारी मात्रा में कैश और हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया। हमने काफी प्रयासों के बाद परमिदंर को गिरफ्तार करने में सफलता पायी, परमिदंर देहरादून भागने की तैयारी था।'

शामली पुलिस की तारीफ करते हुए आईजी मेरठ ने कहा, 'इस गिरफ्तारी को अंजाम देने वाले हमारे पुलिसकर्मी शहजाद अली, दीपांशु त्यागी और रामपाल को 50,00 रूपये का ईनाम देने औऱ वीरता पुरुस्कार के लिए सिफारिश करने की घोषणा करता हूं।'

गौरतलब है कि इस घटना में भागे खालिस्तान लिबरेशन फोर्स के आतंकी हरमिंदर सिंह मिंटू को भी दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गय़ा।