logo-image

सहारनपुर में आबकारी विभाग ने एंबुलेंस में पकड़ी 32 पेटी शराब, 2 तस्कर गिरफ़्तार

विभाग ने मुखबिर की सूचना पर ये कार्रवाई की। आबकारी टीम ने सूचना के मुताबिक दिल्ली रोड स्थित ग्रैंड होटल के पास एक एंबुलेंस को रोककर जब तलाशी ली तो उसमें मरीज़ के बजाय शराब की 32 पेटियां मिलीं।

Updated on: 01 Oct 2016, 09:16 AM

नई दिल्ली:

यूं तो एंबुलेंस का इस्तेमाल इमरजेंसी में मरीज़ को अस्पताल ले जाने के लिए किया जाता है लेकिन सहारनपुर में एक एंबुलेंस से आबकारी विभाग अधिकारियों ने बड़ी संख्या में शराब की पेटियां बरामद की है। विभाग ने मुखबिर की सूचना पर ये कार्रवाई की। आबकारी टीम ने सूचना के मुताबिक दिल्ली रोड स्थित ग्रैंड होटल के पास एक एंबुलेंस को रोककर जब तलाशी ली तो उसमें मरीज़ के बजाय शराब की 32 पेटियां मिलीं। पुलिस ने एंबुलेंस से दो लोगों को भी गिरफ़्तार किया। इन लोगों से पूछ-ताछ करके पुलिस ने बताया कि ये लोग हरियाणा से शराब की तस्करी कर उसे मेरठ ले जा रहे थे। इसके साथ ही पुलिस ने एक और गाड़ी से भारी मात्रा में तस्करी के लिए ले जायी जा रही शराब बरामद की और एक तस्कर को भी गिरफ़्तार किया। तस्करों ने इस गाड़ी के पीछे शराब छिपाने के लिए बेसमेंट बनाया था।

पुलिस ने कुल 3 लाख रुपए की शराब बरामद की। जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि त्योहारों के नज़दीक आते ही शराब की तस्करी बढ़ जाती है।